जुबिन नौटियाल का खालिस्तानी संगठन से जोड़ा गया नाम!! सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी मां डिप्रेशन में हैं


जुबिन नौटियाल ने खालिस्तानी सदस्य के साथ अपने कथित संबंध के लिए सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी के लिए किए गए कॉल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आरोपों से इनकार करते हुए, बहुमुखी गायक ने कहा है कि वह उन लोगों को नहीं जानते जिनके साथ उन्हें ऑनलाइन उनका नाम जोड़ा जा रहा है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग हुई थी। लगातार एरेस्ट जुबिन नौटियाल नाम से हैशटेग चलाया गया था। जुबिन नौटियाल का नाम खालिस्तानी सदस्य के साथ जोड़ा जा रहा था। जुबिन नौटियाल एक कॉन्सर्ट करने वाले थे, जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा था कि कॉन्सर्ट को एक नामी बदमाश जय सिंह ऑर्गनाइज कर रहा है। कुछ यूजर ने तस्वीर को लेकर दावा किया कि यह खालिस्तानी बदमाश है और जुबिन नौटियाल इसका कॉन्सर्ट कर रहे हैं इस लिए उनका भी लिंक खालिस्तानियों से हैं। अब सोशल मीडया के इस दावे पर जुबिन नौटियाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

इसे भी पढ़ें: पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कॉफी डेट पर गये विराट कोहली, साथ में बिताया क्वालिटी टाइम

जुबिन नौटियाल ने खालिस्तानी सदस्य के साथ अपने कथित संबंध के लिए सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी के लिए किए गए कॉल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आरोपों से इनकार करते हुए, बहुमुखी गायक ने कहा है कि वह उन लोगों को नहीं जानते जिनके साथ उन्हें ऑनलाइन उनका नाम जोड़ा जा रहा है। रिपोर्टों के बाद दावा किया गया कि प्रतिबंधित खालिस्तानी सदस्य जय सिंह ने संयुक्त राज्य अमेरिका में जुबिन के आगामी संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया है, नेटिज़न्स ने उन्हें ‘राष्ट्र-विरोधी’ करार दिया और #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें: Confirmed! ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी हुई पक्की, दिल्ली और मुंबई में दिया जाएगा ग्रैंड रिसेप्शन

अब चल रहे विवाद का जवाब देते हुए, जुबिन ने उनके खिलाफ एक साजिश का संकेत दिया क्योंकि उन्होंने कहा कि पूरा मुद्दा एक पेड ट्विटर थ्रेड द्वारा बनाया गया था। मैं उन लोगों में से किसी को नहीं जानता। हमने अगस्त में शो रद्द कर दिया। अनुबंध मेरे प्रबंधन और हरिजिंदर सिंह नामक एक प्रमोटर के बीच था। मुझे नहीं पता कि यह इस मुकाम तक कैसे पहुंचा। मेरी मां डिप्रेशन में हैं। मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना है। मैंने यह सब कह दिया है। समाचार को एक पेड ट्विटर थ्रेड से उठाया गया था। एक बार मुझसे पूछने की जहमत किसी ने नहीं उठाई। देशद्रोही? मैं?”

इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कही जा रही बातों पर ध्यान न देने की अपील की थी। उन्होंने लिखा “नमस्कार दोस्तों और ट्विटर परिवार, मैं यात्रा कर रहा हूं और अगले पूरे महीने की शूटिंग करूंगा। अफवाहों पर परेशान न हों। मैं अपने देश से प्यार करता हूं। मैं आप सभी से प्यार करता हूं।

गायक के खिलाफ नकारात्मक प्रवृत्ति के बीच, एक सोशल मीडिया यूजर उनके बचाव में सामने आया और लिखा, “मुझे पता है कि डी यूएस कॉन्सर्ट ट्रिप रद्द कर दिया गया था। जब मैंने वाशिंगटन डीसी कॉन्सर्ट टिकट लेने की कोशिश की तो मुझे बताया गया कि यह अब शेड्यूल में नहीं है। #WeLoveJubin #jubinnautiyal @JubinNautiyal।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.