जापान का टीजर आउट, मुख्य भूमिका में कार्ति


डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद तमिल स्टार कार्ति जल्द ही राजू मुरुगन द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर जापान में दिखाई देंगे।

गुरुवार को अभिनेता के जन्मदिन पर निर्माताओं ने जापान का फस्र्ट-लुक टीजर जारी किया।

जापान कार्ति के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है। यह उनकी 25वीं फिल्म है। इसमें अनु इमैनुएल, सुनील और विजय मिल्टन भी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

ड्रीम वारियर पिक्च र्स ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में इंट्रो वीडियो साझा किया है। कैप्शन में लिखा: हमारा जापान आने वाला है – भारत में निर्मित। जापान 2023 की दिवाली में रिलीज होगी।

वीडियो में, जापान के रूप में कार्ति पूरी तरह से नए तेजतर्रार अवतार में दिखाई दे रहे हैं, घुंघराले बाल, फंकी चश्मा और एक ट्रैक सूट पहने हुए हैं, और उन्होंने अपने दोनों हाथों में दो गोल्डन मशीन गन लिए हुए हैं।

सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन की है और एडिटिंग फिलोमिन राज की है। फिल्म का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर जी.वी. प्रकाश ने दिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On : &nbsp 25 May 2023 8:41 AM GMT



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *