ज़मीन कब्जा करने को लेकर दबंगों ने महिलाओं से की मारपीट, उनके घरों को किया आग के हवाले


गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में जमीन कब्जा करने को लेकर दबंगों ने गरीबों के घरों को आग (Fire) के हवाले कर दिया. इस अग्निकांड में चार झोपड़ियां जलकर राख हो गई हैं. घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के गौसिया गांव की है. गनीमत रही कि इस दौरान किसी की जान नहीं गई. घर में मौजूद सभी लोगों को समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था. घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है.

पीड़ित महिला रामावती देवी ने मांझागढ़ थाने में आवेदन दिया है. उसका आरोप है कि उनके पड़ोसी विपुल तिवारी और विकास तिवारी अज्ञात लोगों के साथ दरवाजे पर आकर आवासीय झोपड़ी को उजाड़ने लगे. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वो सभी उन्हें लोग मारने लगे. महिला को बचाने आयी उसकी बहू रेनू देवी की बेरहमी से पिटाई की गई. इसके बाद रविवार की रात लगभग 11 बजे उक्त दोनों लोगों ने उनके घर को आग के हवाले कर दिया. आग से घर में रखा सामान जलकर राख हो गई. आसपास के लोगों ने आग को बुझाने का काफी प्रयास किया. लेकिन आग की ऊंची लपटों को देख कर वो भाग खड़े हुए.

सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी वहां पहुंची और उसने आग पर काबू पाया गया. थाना अध्यक्ष विशाल आनंद ने कहा कि पुलिस को इसकी शिकायत मिली है. जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा, उनके खिलाफ कारवाई की जायेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 09, 2022, 20:24 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.