जब प्रोटीन शेक में ब्रेस्ट मिल्क मिलाकर पी गए थे आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप ने अपनी किताब में किया खुलासा


किताब में उन्होंने अपनी और आयुष्मान की पर्सनल लाइफ के बारे में काफी चौकाने वाले खुलासे किये हैं। ताहिरा ने अपने पति और अभिनेता आयुष्मान खुराना से जुड़े एक किस्से के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि कैसे आयुष्मान खुराना उनके ब्रेस्ट मिल्क को अपने प्रोटीन शेक में मिलाकर पीते थे।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप फिल्म निर्माता होने के साथ साथ एक लेखिका भी हैं। हाल ही में उन्होंने मदरहुड पर लिखी अपनी एक किताब “द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर” लांच की। किताब में उन्होंने अपनी और आयुष्मान की पर्सनल लाइफ के बारे में काफी चौकाने वाले खुलासे किये हैं। ताहिरा ने अपने पति और अभिनेता आयुष्मान खुराना से जुड़े एक किस्से के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि कैसे आयुष्मान खुराना उनके ब्रेस्ट मिल्क को अपने प्रोटीन शेक में मिलाकर पीते थे। यह बात सुनकर आयुष्मान के फैंस हैरान रह गए। आईये जानते है पूरे किस्से के बारे में-

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर को कॉन्डम गिफ्ट करना चाहती थी दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर, ये थी वजह

कहानी में ताहिरा कश्यप ने बताया कि वो और आयुष्मान अपने साथ महीने के बच्चे को माता-पिता के पास छोड़कर मिनी हनीमून के लिए बैंकॉक गए थे। बच्चे को बाद में दूध पिलाने के लिए ताहिरा अपना ब्रेस्ट मिल्क बोतल में भरकर रखती थी। एक दिन बोतल को खाली पाकर वह हैरान रह गई। इस मामले पर जब ताहिरा ने अपने पति आयुष्मान से ब्रेस्ट मिल्क गायब होने के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि ये परफेक्ट तापमान पर था, बहुत ज्यादा पौष्टिक और प्रोटीन शेक के साथ अच्छे से मिस्क हो जाने वाला था। ताहिरा ने आगे बताया कि अब हर बार जब ट्रिप के दौरान मुझे एक्सप्रेस करना होता था तो मैं जिम जाने, प्रोटीन शेक पीने, ब्रेस्ट मिल्क चोरी करने वाले अपने पति से बोतल छुपा लेती थी।

इसे भी पढ़ें: क्या आपने ‘मिर्जापुर’ की मासूम नौकरानी का देखा है बोल्ड अवतार? उड़ जाएंगे आपके तोते

अपनी किताब में ताहिरा ने यह भी बताया कि एक समय था जब वह एक रेस्तरां में अपने बच्चे को भूल गई थी जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और लेखिका ताहिरा कश्यप ने लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 1 नवंबर 2008 को शादी के बंधन में बंधे थे। इस साल उन्होंने अपनी तेरहवीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलेब्रेट की थी। दोनों की जोड़ी अपने खूबसूरत रिश्ते के कारण दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *