जब कार्तिक आर्यन संग सेल्फी लेने के लिए लग गई लड़कियों की लाइन, देखें फिर क्या हुआ


OTT Play Awards 2022: आज के समय में ओटीटी मनोरंज का सबसे बड़ा साधन बन कर उभरा है. ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिस पर घर बैठे लोग मनोरंजन कर रहे हैं. इस पर अनगिनत वेब सीरीज और फिल्में अनेक भाषाओं में उपलब्ध हैं, जहां दर्शक अपनी पसंदीदा जीचें आसानी से देख सकते हैं. लॉकडाउन के दौरान जब सिनेमाघर बंद थे तब ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सबका खूब मनोरंजन किया. बॉलीवुड और टीवी के अवॉर्ड शो की तरह ओटीटी का भी अवार्ड शो ओटीटी प्ले अवॉर्ड 2022 (OTT Play Awards 2022) सेलिब्रेट किया गया.

अवॉर्ड शो के दौरान छोटे कलाकारों और कई बड़े कलाकारों ने भी शिरकत की. बॉलीवुड के बड़े नाम कार्तिक आर्यन, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सारा अली खान के अलावा कई एक्टर्स ने अवार्ड शो में पहुंचे. जहां कार्तिक आर्यन को धमाका फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला. तो वहीं तापसी को हसीन दिलरुबा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड दिया गया.

अवार्ड लेकर कार्तिक जब बाहर आए तो पैपराजी को कई पोज दिए. ब्लैक कलर के सूट में कार्तिक बेहद हैंडसम लग रहे थे. कार्तिक को देखकर वहां मौजूद लड़कियां खुद को रोक नहीं पाई. वो एक्टर के साथ सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ीं. फिर क्या था कार्तिक ने सबके साथ बड़े ही प्यार से सेल्फी ली.


बता दें शो को गौहर खान और मनीष पॉल ने होस्ट किया. दोनों ने अपने हल्के-फुल्के जोक्स से ऑडियंस को गुदगुदाते रहे. बात करें वेब सीरीज की तो बॉलीवुड एक्टर ताहिर भसीन को ये काली काली आंखें (Yeh Kaali Kaali Ankhein) के लिए बेस्ट मेल एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. वहीं रवीना टंडन को वेब सीरीज अरण्यक (Aranyak) के लिए बेस्ट फीमेल एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

यह भी पढ़ें:- 

‘योद्धा’ की शूटिंग करने कुल्‍लू पहुंचे Sidharth Malhotra, फिल्‍म की हीरोइन हैं इतनी ग्‍लैमरस

साउथ की बिंदास अभिनेत्री Amala Paul ने खोली तेलुगू इंडस्‍ट्री की पोल, कई स्‍टार संग की हैं फिल्‍में





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.