छुट्टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में छात्रा को ले गया टीचर, उसकी बहन से बाहर से लगवाया ताला


Rajasthan Crime: देश में राजस्थान की एक अलग पहचान और संस्कृति है. राजस्थान की रीति-रिवाज की लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप है, लेकिन हाल ही में राजस्थान से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसने राज्य में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. मामला जालोर जिले का है, जहां प्रिंसिपल ने स्कूल की छात्रा को बुलाकर उसके साथ घिनौनी हरकत की.

जानकारी के मुताबिक, ​रविवार के दिन दोपहर 12 बजे कार्यवाहक प्रधानाचार्य वीराराम चौधरी स्कूल की दीवार कूदकर स्कूल में घुसा. इसके बाद स्कूल की एक छात्रा और उसकी बहन को बुलाया. प्रिंसिपल उस छात्रा को स्कूल के कमरे में ले गया और उसकी बहन से स्टोर रूम के बाहर से ताला लगवा दिया. वीराराम चौधरी ने छात्रा के साथ कमरे में घिनौनी हरकत की. मामले की जानकारी लगते ही गांव वालों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया.

‘छात्राओं के साथ करता है घिनौनी हरकतें’
रविवार के दिन लड़की को स्कूल के स्टोर रूम के बाहर खड़ा देख गांव वालों को शक हुआ. जिसके बाद लोगों ने स्कूल में पहुंचकर ताला खोला और अंदर से छात्रा और शिक्षक को बाहर निकाला. मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और फिर सोमवार को स्कूल पहुंचकर प्रदर्शन किया. मामले की जानकारी मिलते ही ब्लॉक के शिक्षा अधिकारी भंवरलाल विश्नोई घटनास्थल पर तुरंत पहुंच गए और गांव के लोगों से बात करके आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कारवाई की.

दुगावा के सरपंच करमीराम ने प्रिंसिपल पर आरोप लगाया कि स्कूल का कार्यवाहक प्रधानाचार्य चौधरी वहां पढ़ने वाली छात्राओं के साथ घिनौनी हरकतें करता है. सरपंच का कहना है कि वीराराम चौधरी की इस आदतों और करतूतों की वजह से गांव और स्कूल की बदनामी होती है. सरपंच करमीराम ने सरकार से चौधरी को हटाने की मांग भी की.

news reels

ये भी पढ़ें :  राजस्थान विधानसभा चुनाव में तीन-चौथाई बहुमत से सरकार बनाएगी बीजेपी: जेपी नड्डा

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *