चोटिल होने के बावजूद एक पैर पर खेले नाथन लायन, वीडियो में देखें दर्शकों ने कैसे किया वेलकम


Nathan Lyon VIDEO England vs Australia: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच लंदन के लॉर्ड्स में एशेज सीरीज 2023 का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम शनिवार को दूसरी पारी में 279 रन बनाकर आउट हुई. इस दौरान मैदान पर दिलचस्प नजारा देखने को मिला. टीम के गेंदबाज नाथन लायन चोटिल होने के बावजूद बैटिंग करने पहुंचे. उन्होंने 4 रन भी बनाए. लायन ने 4 रन भी बनाए. नाथन जब बैटिंग करने पहुंचे तो दर्शकों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. 

दरअसल लायन लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. लेकिन इसके बावजूद वे दूसरी पारी में बैटिंग करने उतरे. जब वे मैदान पर पहुंच तो दर्शकों ने तालियां बजाकर स्वागत किया. इतना ही नहीं वे रन के लिए भी भागे. लायन ने 13 गेंदों का सामना करते हुए 4 रन बनाए. अहम बाद यह है कि इंग्लैंड क्रिकेट ने लायन का वीडियो ट्वीट किया है. उनकी काफी तारीफ की जा रही है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के फैंस ने भी नाथन का वीडियो ट्वीट किया है. 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में ऑल आउट होने से पहले 279 रन बनाए. इस दौरान उस्मान ख्वाजा ने 77 रनों की अहम पारी खेली. डेविड वॉर्नर 25 रन बनाकर आउट हुए. लाबुशेन ने 30 रनों का योगदान दिया. स्टीव स्मिथ 34 रन बनाकर पवेलियन लौटे. एलेक्स कैरी 21 रन  बनाकर चलते बने. ट्रेविस हेड 7 रन और ग्रीन 18 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान इंग्लैंड के लिए ब्रॉड ने 4 विकेट झटके. रॉबिनसन को 2 विकेट मिले. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 416 रन बनाए थे. इसके बाद इंग्लैंड की टीम बैटिंग करने उतरी. इंग्लैंड ने पहली पारी में 325 रन बनाए. अब फिर से इंग्लैंड दूसरी पारी खेलने मैदान में उतरी है.

यह भी पढ़ें : Asian Games 2023: अश्विन को मिलनी चाहिए टीम इंडिया की कप्तानी, दिनेश कार्तिक ने बताया क्या है कारण





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *