चाचा का इलाज कराने आया था यह विदेशी, खुद को पुलिस अफसर बता 2 लोगों ने लूट लिया सबकुछ


नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में बदमाशों ने अब लूट-पाट करने का एक नया तरीका अपनाया है. विदेशी नागरिकों को लूटने के लिए बदमाश फेक पुलिस अफसर बन रहे हैं और उन्हें डरा-धमका कर पैसे लूट रहे हैं. दरअसल, अफ्रीकी देश सूडान से अपने चाचा का उपचार कराने आए एक व्यक्ति से रविवार की रात कथित तौर पर दो लोगों ने लूटपाट की. पुलिस ने मामले में प्राथिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सूडानी नागरिक अबू बकर मुजाहिद अपने चाचा मुजाहिद मंजूर की रीढ़ की हड्डी का इलाज कराने के लिए नोएडा के जेपी अस्पताल आए हैं और शाहपुर गांव में पीजी लेकर रह रहे थे. उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक रविवार की रात दो अज्ञात व्यक्ति खुद को पुलिस अधिकारी/ ड्रग्स इंस्पेक्टर बताकर आए और दोनों विदेशी नागरिकों को डराया धमकाया.

रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपियों ने दोनों विदेशी नागरिकों पर मादक पदार्थ तस्करी का आरोप लगाया और उनकी तलाशी ली. इस दौरान उन्होंने उनके पर्स में रखी 3500 डॉलर की राशि लेकर चलते बने. अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने आरोपियों की कार का पीछा भी किया, इस दौरान गिरने से उसे चोटें आई हैं. उन्होंने बताया कि विदेशी नागरिक की शिकायत पर नोएडा सेक्टर 126 थाने में प्राथमिकी दर्ज मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Crime News, Delhi news, Noida news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.