‘चक दे इंडिया’ की बलबीर कौर गुलाबी लहंगे में बनीं दुल्हन, शाहरुख की गर्ल गैंग देने पहुंची बधाइयां


शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में ‘बलबीर कौर’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तान्या अबरोल (Tanya Abrol) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा से शादी कर ली है। पंजाब में दोनों ने सात फेरे लेकर एक-दूसरे को अपना बना लिया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटोज में तान्या का ट्रेडिशनल लुक खूब पसंद किया जा रहा है। उनकी शादी में जहां चक दे गर्ल्स बधाइयां देने पहुंची थीं, तो वहीं रुबीना दिलैक भी अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ साड़ी में नजर आईं। (फोटोज साभार – इंस्टाग्राम @tanyaabrol, @chitrashi)

‘चक दे इंडिया’ की तान्या अबरोल की शादी

चक दे इंडिया की तान्या अबरोल की शादी

तान्या अबरोल ने अपनी इस शादी के लिए बेहद ही सिंपल लुक लिया था, जिसमें वह बहुत ही एलिगेंट लग रही थीं। वहीं एथनिक लुक में पहुंची ‘चक दे इंडिया’ की गर्ल गैंग उन्हें चीयर करती नजर आ रही थीं। उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिस पर गोल्डन जरी वर्क के साथ बीड्स और सीक्वन वर्क किया गया था। इस खूबसूरत लहंगा स्कर्ट के साथ उन्होंने हरे रंग की चोली पहनी थी, जिस पर सिल्वर सीक्वन वर्क था। अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए हसीना ने डबल दुपट्टा कैरी किया था।

ब्राइडल लुक में लगी बेहद सुंदर

ब्राइडल लुक में लगी बेहद सुंदर

तान्या ने एक दुपट्टा लहंगे से मैच करते हुए पिंक कलर का डाला हुआ था और दूसरी तरफ शीयर एंब्रॉइडर्ड दुपट्टे को कैरी किया था। इन ट्रेडिशनल कपड़ों के साथ स्टोन और पर्ल हेवी नेकलेस, मांग टीका, नथ, चूड़ा और कलीरे को उन्होंने पहना था। ब्राइडल मेकअप में वह बेहद ही प्यारी लग रही थीं। वहीं उनके बगल में नजर आ रही रुबीना ने ब्लैक कलर का ब्लाउज, स्कर्ट और दुपट्टा कैरी किय़ा था, जिसे साड़ी की तरह स्टाइल किया था।

बिग बॉस 16 फिनाले से पहले रुबीना दिलैक का ये लुक हुआ वायरल, साड़ी जैसी दिखने वाली ये कॉस्ट्यूम निकली कुछ और

हल्दी-मेहंदी में दिखा सिंपल लुक

हल्दी-मेहंदी में दिखा सिंपल लुक

अदाकारा ने अपनी हल्दी-मेहंदी सेरेमनी के लिए एकदम सिंपल आउटफिट पहना था। पीले रंग के सूट में उनका लुक अच्छा लग रहा था। जहां लड़कियां इन फंक्शन्स पर भी हेवी आउटफिट्स कैरी करती हैं, तो वहीं तान्या ने पीले और लाल रंग का बहुत ही साधारण सा सूट पहनकर दिल जीत लिया है। इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में भी चक दे इंडिया की पूरी टीम खूब मस्ती करती दिखी थी।

चित्राशी ने गोल्डन लहंगे में की शादी

चित्राशी ने गोल्डन लहंगे में की शादी

बता दें कि कुछ दिन पहले ही ‘चक दे इंडिया’ की कोमल चौटाला उर्फ चित्राशी रावत ने भी अपने बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी से शादी की है। उन्होंने अपनी शादी में गोल्डन रंग का हेवी एंब्रॉइडर्ड लहंगा कैरी किया था, जिसके साथ उन्होंने लाल रंग का दुपट्टा सिर पर लिया हुआ था। ब्राइडल ट्रेडिशनल जूलरी और मेकअप में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

‘चक दे इंडिया’ की कोमल चौटाला इस एक्टर से कर रही शादी, हल्दी की रस्म में पहना नारंगी सूट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *