गैंगस्टर्स के निशाने पर हैं सलमान खान! मूसेवाला मर्डर केस में गिरफ्तार शूटर ने किया बड़ा खुलासा


Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. उनकी मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद से सलमान खान की जान को खतरा बना हुआ है. सलमान को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद से उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी. हाल ही में सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में गिरफ्तार शूटर ने खुलासा किया है कि सलमान खान गैंगस्टर्स के निशाने पर हैं. पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने इस बात की जानकारी दी है.

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि सलमान खान इन गैंगस्टर्स के निशाने पर हैं. सिद्धू मूसेवाला केस में गिरफ्तार हुए छठे शूटर कपिल पंडित ने पूछताछ में ये खुलासा किया है कि लॉरेंस बिश्रनोई ने उन्हें सलमान खान की रेकी करने का टास्क दिया था.

जून में सलमान खान और सलीम खान को जान से मारने की धमकी का लेटर मिला था. इस लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला कर देंगे. जिसके बाद से पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी थी.

बढ़ाई गई सुरक्षा

सलमान खान की सुरक्षा का खास ध्यान रखा जा रहा है. उनकी गाड़ी को भी अपग्रेड कर दिया गया है. वो बुलेटप्रूफ सफेद गाड़ी में घूम रहे हैं. इतना ही नहीं सलमान को गन रखने का लाइसेंस भी मिल चुका है. सलमान के सेट पर भी गार्ड बढ़ा दिए गए हैं. अब सलमान के साथ हमेशा कई गार्ड रहते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) तेलुगू फिल्म ‘गॉड फादर’ में नजर आएंगे. इसके अलावा वह किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से सलमान का लुक भी सामने आ चुका है. सलमान इस फिल्म में लंबे बालों में नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट की थी.

ये भी पढ़ें: जब एक रात खुद को आइने में देख रोने लगी थीं Avika Gor, फिर यूं किया खुद का ट्रांसफॉर्मेशन

Brahmastra Box Office: दूसरे दिन भी चला ब्रह्मास्त्र का जादू, दुनियाभर में लहराया सुपरहिट का झंडा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.