गुलाबी नगरी में दिखा तारा-सकीना का अलग सा प्यार


Sunny Deol, ameesha patel, gadar 2- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
सनी देओल और अमीषा पटेल।

सनी देओल की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी ‘गदर 2’ में दिखाई जाएगी, जिसका ट्रेलर हाल में ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म धमाकेदार डायलॉग्स से भरी हुई है। फिल्म और सनी देओल की एक्टिंग की तारीफ न सिर्फ उनके फैंस, बल्कि क्रिटिक्स भी कर रहे हैं। अब लोगों को फिल्म देखने का इंतजार है। फिल्म रिलीज से पलले एक्टर जमकर प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। 

सनी को देखने पहुंचे लोग


बीते दिन सनी देओल और अमीषा पटेल गुलाबी नगरी जयपुर पहुंचे, जहां दोनों को देखने के लिए लोगों का तांता लग गया। दोनों का सकीना और तारा सिंह वाले अंदाज में फैंस से मिलते नजर आए। सनी देओल ने अपने इस खास दिन की तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वो और अमीषा पटेल फैंस के साथ के बीच खड़े होकर वीडियो बना रहे हैं। दोनों की जोड़ी दमदार लग रही हैं। 

जयपुर के लोगों को सनी ने कहा शुक्रिया

सनी देओल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए जयपुर की जनता को उनके प्यार के लिए शुक्रिया कहा। इसके साथ ही उन्होंने कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो हवा महल के सामने बैठे दिख रहे हैं। सनी देओल ने पिंक सिटी में गुलाबी शर्ट कैसी की है, वहीं सकीना यानी अमीषा पटेल ने ब्लैक सूट कैरी किया है। बता दें, इससे पहले सनी देओल राजस्थान के तनोट बॉर्डर पहुंचे थे, जहां उन्होंने जवानों के साथ जमकर मस्ती की थी। 

जमकर सनी कर रहे फिल्म का प्रमोशन

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। हाल में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे बड़े ही धांसू अंदाज में रिलीज किया गया। यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीषा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

‘गदर’ फिल्म की कहानी 

‘गदर’ की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले फैंस को ‘गदर’ दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें। 

ये भी पढ़ें: बॉर्डर पर पहुंचे सनी देओल, ‘गदर 2’ के तारा सिंह बनकर जवानों के साथ किया धुआंधार डांस

ओएमजी ट्रेलर: क्या बदल गया अक्षय कुमार का किरदार? अब भक्त को बचाने के लिए पहुंचेंगे शिव के गण

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *