गुलशन देवैया बनना चाहते हैं आशिकी 3 की हिरोइन: खुद को ऑफर किया लीडिंग लेडी का रोल, कहा- दोनों भाई मिलकर मचा देंगे धमाल



  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Gulshan Devaiah Wants To Become The Heroine Of Aashiqui 3, Offered Herself The Role Of The Leading Lady, Said Both Brothers Will Create A Blast Together

8 घंटे पहले

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म आशिकी-3 का ऐलान किया। जिसके बाद से ही उनकी लीडिंग लेडी को लेकर अफवाह तेज हो गई। इस बीच लोग कयास लगाने लगे कि फिल्म में कार्तिक के अपोजिट टीवी एक्ट्रेस जैनिफर विंगेट नजर आने वाली हैं। हालांकि जब ये खबरें खारिज हुईं तब से सोशल मीडिया यह से यह अफवाह है कि फिल्म में श्रद्धा कपूर कार्तिक की हिरोइन लेडी होंगी। मगर अब बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया ने भी कार्तिक की लीडिंग लेडी बनने की इच्छा जताई है।

गुलशन ने खुद को ऑफर किया लीडिंग रोल
दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में बताया की उन्होंने अभी आशिकी 3 के लिए एक्ट्रेस फाइनल नहीं की। इस पर गुलशन देवैया ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक रिपोर्ट शेयर की, जिस पर लिखा हुआ था कि आशिकी 3 के लिए लीडिंग लेडी की तलाश जारी है। ट्वीट में एक्टर ने लिखा- मैं खुद को लीडिंग लेडी बनने के लिए ऑफर करता हूं। दोनों भाई मिलकर पिच्चर में धमाका कर देंगे ये बात लिखकर ले लो।

गुलशन के कमेंट पर फैंस का रिएक्शन
सोशल मीडिया पर गुलशन के इस कमेंट के बाद फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि दोस्ताना 2 के लिए यह कास्ट बिल्कुल परफेक्ट है। वहीं दूसरे यूजर ने कहा आप तो लेडी किलर हैं भैया। बता दें कि गुलशन हाल ही में फिल्म बधाई दो में देखा गया है, जिसमें एक्टर राजकुमार राव के साथ सेम सेक्स कपल रोमांस करते नजर आए था। इसके अलावा गुलशन को कुछ समय पहले ही मडर मिस्ट्री वेब सीरीज में भी देखा गया है।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर दी थी फिल्म की जानकारी
दरअसल कार्तिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। कार्तिक ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘बसु दा के साथ मेरी पहली फिल्म आशिकी 3।’ हालांकि, फिल्म की लीडिंग लेडी का नाम अभी तक सामने नहीं आ पाया है। ऐसे में गुलशन का मजाक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं।

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं गुलशन
बता दें कि गुलशन जुनूनियत, कमांडो 3, लव अफेयर, शैतान, हेट स्टोरी, गोलियों की रासलीला रामलीला और हंटर जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा हाल ही में गुलशन टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी के साथ दुरंगा वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.