गुरुग्राम: 4 लोगों की हत्या के मामले में एक शख्स और उसकी पत्नी गिरफ्तार, अवैध संबंध का था शक


Murder Case: हरियाणा के गुरुग्राम में चार लोगों की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में एक व्यक्ति और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, हरियाणा के गुरुग्राम जिले में मंगलवार तड़के 58 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पुत्रवधू और किरायेदार के परिवार के तीन सदस्यों की कथित रूप से हत्या कर दी और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस ने प्राथमिक जांच के आधार पर कहा कि व्यक्ति को संदेह था कि उसकी पुत्रवधू के किरायेदार के साथ अवैध संबंध हैं. पुलिस के अनुसार राजेंद्र पार्क थानाक्षेत्र में पूर्व सैन्यकर्मी राव राय सिंह ने रात करीब ढाई बजे अपनी पुत्रवधू सुनीता, किरायेदार कृष्ण कुमार, उसकी पत्नी एवं दो बच्चों पर धारदार हथियार से हमला किया और बाद में उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर अपना गुनाह कबूल कर लिया.

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम गुरुग्राम) दीपक शरण ने कहा, ‘‘मकान के ऊपरी हिस्से से चार शव बरामद किये गये. प्रथम दृष्टया ऐसा जान पड़ता है कि उनकी हत्या धारदार हथियार से वार करके की गयी है. आरोपी को पकड़ लिया गया है.’’ उन्होंने बताया कि इस वारदात में घायल किरायेदार की तीन साल की लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सिंह को संदेह था कि उसकी बहू और किरायेदार के बीच अवैध संबंध है. हालांकि पुलिस उपायुक्त ने कहा कि अपराध की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं.

यह भी पढ़ें: Gurugram Murder Case: गुरुग्राम के होटल में महिला की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार, CCTV में कैद हुई घटना





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *