गुजरात: नगर निगम ने गिरफ्तार महिला नशा तस्कर की अवैध इमारत ढहाई


गुजरात: नगर निगम ने गिरफ्तार महिला नशा तस्कर की अवैध इमारत ढहाई

एएमसी रिकॉर्ड के अनुसार अवैध इमारत के मूल मालिक दो भाई थे.

अहमदाबाद, :

अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) ने एक कथित महिला नशा तस्कर की तीन मंजिला आवासीय इमारत बुधवार को ढहा दी. महिला को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था. यह जानकारी अधिकारियों ने दी. अधिकारियों ने बताया कि अहमदाबाद के कालूपुर इलाके की रहने वाली 52 वर्षीय अमीनाबानु पठान को शहर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने 24 अगस्त को 3.31 लाख रुपये के 31 ग्राम मादक पदार्थ एमडी के साथ गिरफ्तार किया था.

एएमसी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि हाल ही में निर्मित भवन शहर के दरियापुर मोहल्ले में 180 वर्ग मीटर क्षेत्र में फैला हुआ था. उसने कहा कि इसे अवैध होने के कारण गिरा दिया गया.

यह भी पढ़ें

उसने कहा, ‘‘एएमसी ने जनवरी और फरवरी में मालिकों को तीन नोटिस दिए थे. इमारत को फरवरी में सील कर दिया गया था. निगम ने मार्च में संपत्ति को गिराने के लिए पुलिस बल की मांग की थी. पुलिस की तैनाती के बारे में पुष्टि मिलने के बाद, इमारत आज गिरा दी गई.”

सूत्रों ने कहा कि एएमसी रिकॉर्ड के अनुसार अवैध इमारत के मूल मालिक दो भाई थे, लेकिन अधिकारियों को पुलिस से पता चला कि गिरफ्तार की गई मादक पदार्थ तस्कर अमीनाबानु पठान ने इस इमारत में पैसा लगाया था, जिसे निगम की अनुमति के बिना बनाया गया था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.