क्रिकेटर से तमिल फिल्मों के प्रोड्यूसर बनने के लिए तैयार MS Dhoni, एक्ट्रेस Nayanthara से मिलाया हाथ!


भारत के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की ना केवल नॉर्थ बल्कि साउथ इंडिया में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनकी तमिल नाडु में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन्होंने 2008 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) में बोली जीतने के बाद से साउथ के लोगों के दिलों पर अपना कब्जा जमा लिया. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके धोनी को प्यार से वहां के लोग थाला और नेता कहते हैं. ऐसे में अब उन्हें लेकर खबर सामने आ रही है कि वो तमिल फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस नयनतारा से हाथ भी मिला लिया है. धोनी फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर एंट्री करने को तैयार हैं.

खबरों में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि धोनी के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली तमिल फिल्म में नयनतारा (Nayanthara) लीड रोल में होंगी और इसमें उनका साथ संजय देंगे, जो कि साउथ के दिग्गज एक्टर रजनीकांत के करीबी सहयोगी हैं. बताया जा रहा है कि धोनी की पहली फिल्म में नयनतारा महिला प्रधान की भूमिका निभा रही हैं और इसकी आधिकारिक घोषणा आईपीएल के मौजूदा सत्र के बाद की जा सकती है. खबरों की मानें तो फिल्म इसी महीने फ्लोर पर जाएगी. ऐसे में अब धोनी तमिल सिनेमा में एंट्री करने जा रहे हैं. क्रिकेट के बाद अब वो अपनी फिल्मों से तमिल फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाएंगे. इससे पहले क्रिकेटर अपनी बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के प्रमोशन का हिस्सा था. उनकी इस मूवी ने तमिल नाडु में शानदार प्रदर्शन किया था.

धोनी की बायोपिक में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने लीड रोल प्ले किया था. उन्होंने अपनी एक्टिंग और सादगी से धोनी की लाइफ को बखूबी पर्द पर दिखाया था. उन्होंने ही क्रिकेटर का रोल निभाया था. इसके अलावा हाल ही में भारतीय पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी तमिल फिल्म ‘डिक्कीलूना’ में कैमियो किया था और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ में लीड रोल प्ले किया है. वहीं, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान बतौर एक्टर विक्राम की कोबरा के जरिए फिल्मों में करियर की शुरुआत करने वाले हैं. इसमें उन्हें विलेन की भूमिका में देखा जाएगा.

इसके साथ ही अगर एक्ट्रेस नयनतारा की बात की जाए तो वो इन दिनों बॉयफ्रेंड विग्नेश के साथ अपनी शादी और रिसेप्शन को लेकर चर्चा में हैं. साथ ही वो एक्ट्रेस सामंथा और विजय सेतुपति के साथ फिल्म kaathuvaakula rendu kaadhal कर रही हैं, जो कि रिलीज होने को तैयार है. इसके अलावा नयनतारा शाहरुख खान (Nayanthara-Shah rukh khan Films) की अपकमिंग फिल्म ‘लॉयन’ (Lion) का भी हिस्सा हैं और O2 का निर्देशन जीएस विक्नेश कर रहे हैं.

Tags: Ms dhoni, Nayanthara, South Indian Films



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.