क्यों चर्चा में हैं AR Rahman की बेटी खतीजा की वेडिंग PICS? जानें वजह


मुंबईः मशहूर संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) की बेटी खतीजा (Khatija) शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने अपने मंगेतर और साउंड इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद रियान (Riyasdeen Shaikh Mohammed) से निकाह किया है, जो लंबे समय से एआर रहमान के साथ काम कर रहे हैं. एआर रहमान ने खुद सोशल मीडिया पर खतीजा के निकाह (Khatija Nikah) की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्हें सोफे पर पति रियासदीन रियान के साथ बैठे देखा जा सकता है. खतीजा और रियासदीन की शादी की तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर खतीजा की शादी की तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. जिनमें से एक वजह निकाह में भी उनका अपने चेहरे को छुपाए रखना यानी नकाब पहनना भी है. दरअसल, खतीजा हमेशा ही पर्दे में रहती हैं. एक मशहूर संगीतकार की बेटी होने के बाद भी खतीजा के यूं पर्दे में रहने पर कई बार सोशल मीडिया पर सवाल उठाए गए, जिसे लेकर वह कई बार इस पर अपनी राय व्यक्त कर चुकी हैं.

खतीजा ने कई बार कहै है कि उन्हें पर्दे में रहना पसंद है, इसलिए वह पर्दे में रहती हैं, ना कि अपने परिवार या अन्य किसी के कहने पर. एआर रहमान ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें भी खतीजा को मास्क के जरिए पर्दा किए देखा जा सकता है. खतीजा का ये लुक अब चर्चा में है. कई यूजर उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं.

khatija rahman

खतीजा रहमान की जो वेडिंग फोटोज सामने आई हैं, उनमें भी वह मास्क के जरिए पर्दा किए नजर आ रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @khatija.rahman)

खतीजा ने अपने निकाह में आइवरी कढ़ाईदार सूट पहना था, जबकि उनके पति रियासदीन ने भी मैचिंग शेरवानी पहनी थी. खतीजा ने हैवी ज्वेलरी और मैचिंग मास्क के साथ अपने लुक को कम्पीलीट किया था. खतीजा और रियासदीन को शादी के बाद हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. यूजर कॉमेंट के जरिए इन्हें निकाह की बधाई दे रहे हैं और खतीजा के लुक की भी तारीफ कर रहे हैं.

Tags: AR Rahman, Bollywood



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.