कौन है ये चीनी सिंगर, जिसने खुद को किया कोरोना संक्रमित


Who Is Jane Zhang: चीन में एक बार फिर कोरोना वायरस ने तबाही मचाना शुरू कर दिया है. दिन-ब-दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. इस बीच चीन से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे  सुनकर हर कोई हैरान है. चीनी सिंगर जेन झांग (Jane Zhang) ने खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित कर लिया था. ये खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया. आइये जानते हैं कि आखिर ये चीनी सिंगर कौन है, जिसने इतना बड़ा रिस्क लिया.

कौन हैं जेन झांग?
जेन झांग की उम्र 38 साल है. वह पेशे से सिंगर के साथ-साथ रिकॉर्ड प्रोड्यूसर भी हैं. वह गाने भी लिखती हैं. उन्हें प्यार से लोग डॉल्फिन प्रिंसेस कहा जाता है. घरवालों को फाइनेंशियली सपोर्ट करने के लिए जेन ने बहुत कम उम्र से गाना शुरू कर दिया था. साल 2005 में उन्होंने सिंगिंग कॉन्टेस्ट सुपर गर्ल में पार्टिसिपेट किया, जिसमें वह तीसरे स्थान पर रहीं.


News Reels

साल 2006 में जेन का पहला म्यूजिक एल्बम द वन रिलीज हुआ, जो काफी पॉपुलर हुआ. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनका दूसरा एल्बम अपडेट 2007 में रिलीज हुआ. जेन ने अपनी काबलियत के दम पर बड़ा मुकाम हासिल कर लिया. वह चीन के पॉपुलर सिंगर्स के लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं.

ट्रक ड्राइवर थे जेन के पिता

जेन के पिता ड्रक ड्राइवर थे जिनकी मौत हो गई और फिर बाद में मां की जॉब चली गई. ऐसे में 15 साल की उम्र में जेन लोकल पब में परफॉर्म किया करती थीं, लेकिन उन्हें क्या पता था कि मजबूरी में किया गया काम एक दिन उनकी किस्मत बदल देगा.

कोरोना से खुद किया संक्रमित

जेन झांग (Jane Zhang) ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि उन्होंने जानबूझकर खुद को कोरोनो वायरस से संक्रमित कर लिया था. सिंगर ने पोस्ट पर लिखते हुए बताया, ‘मुझे चिंता थी कि नए साल के परफॉर्मेंस के दौरान मेरी तबीयत खराब हो सकती है. इसलिए मैं ऐसे लोगों से मिली, जो कोविड पॉजिटिव थे क्योंकि मेरे पास अभी के समय में वायरस से उबरने का टाइम है’. हालांकि, वह एक दिन में ही ठीक हो गई थीं. सोशल मीडिया पर इस खुलासे के बाद जेन झांग को जमकर ट्रोल किया गया. आलोचना का सामना करने के बाद जेन ने अपनी पोस्ट हटा दी और माफी भी मांगी.

यह भी पढ़ें- Vivek Agnihotri Trolls: ‘टैक्स के पैसों की बर्बादी है’, वाई कैटेगरी सिक्योरिटी की सुरक्षा में मॉर्निंग वॉक पर निकले विवेक अग्निहोत्री, यूजर्स ने किया ट्रोल





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *