कौन लेना चाहता है Tanushree Dutta की जान? सनसनीखेज खुलासे कर फिर चर्चा में आईं अभिनेत्री


भारत में मीटू मूवमेंट शुरू करने वाली तनुश्री दत्ता एक बार सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार अभिनेत्री ने बॉलीवुड माफियाओं पर उन्हें जान से मारने का आरोप लगाया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा, ‘मेरी कार के ब्रेक के साथ एक-दो बार छेड़छाड़ की गई थी। इस वजह से मेरा एक्सीडेंट हो गया था।’

तनुश्री दत्ता का नाम एक समय बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में गिना जाता था। उन्होंने साल 2005 में फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था। लेकिन फिर पांच साल बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। अभिनेत्री आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘अपार्टमेंट’ में नजर आई थीं। तनुश्री का नाम अँधेरे में कहीं गुम हो गया और इस दौरान उनकी कहीं कोई चर्चा नहीं हुईं।

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan पर लगा सिक्योरिटी गॉर्ड को गलत तरीके से छूने का आरोप, वायरल वीडियो देखकर भड़के लोग

8 साल फिल्म इंडस्ट्री के दूर रहने के बाद अभिनेत्री ने 26 सितंबर 2018 को, जूम टीवी को एक इंटरव्यू दिया, जिसकी वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गई थीं। अभिनेत्री ने अपने इंटरव्यू नाना पाटेकर पर 2009 की फिल्म हॉर्न ‘ओके’ प्लीज के सेट पर उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। तनुश्री के आरोपों से भारत में “मी टू” आंदोलन की शुरुआत हुई। अभिनेत्री के बाद कई अन्य अभिनेत्रियों ने आगे आकर अपने यौन उत्पीड़न की कहानी बताई थीं।

इसे भी पढ़ें: Ira Khan को फिल्मी अंदाज में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, इंटरनेट पर वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो

भारत में मीटू मूवमेंट शुरू करने वाली तनुश्री दत्ता एक बार सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार अभिनेत्री ने बॉलीवुड माफियाओं पर उन्हें जान से मारने का आरोप लगाया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा, ‘जब मैं उज्जैन में थीं, तब मेरी कार के ब्रेक के साथ एक-दो बार छेड़छाड़ की गई थी। इस वजह से मेरा एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट में मेरी हड्डियां टूटने से बाल-बाल बची थीं, मेरा काफी खून बह गया था और मेरी चोटों को ठीक होने में काफी समय लगा। एक्सीडेंट ने मुझे कुछ महीनों के लिए जैसे रोक सा दिया था।’

इसे भी पढ़ें: Palak Tiwari की बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, कातिलाना अदाओं पर फिदा हुए यूजर्स

आगे बात करते हुए तनुश्री ने बताया कि उन्हें जहर देकर मारने की कोशिश भी की गई थी। उन्होंने कहा, ‘मेरी एक नौकरानी थी, जो मेरे घर में काम करती थी। उसके आने के बाद मैं धीरे-धीरे बीमार होने लगी थी। जिसके बाद मुझे ऐसा लगा कि मेरे पानी में कुछ मिलाया जा रहा था।’ बता दें कि तनुश्री जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *