कोर्ट के गेट पर दिनदहाड़े स्टाफ की हत्या, बस से उतरते ही किया गोलियों से छलनी


हाइलाइट्स

बिहार में हुई हत्या की ये घटना पूर्वी चंपारण जिले की है
बाइक सवार अपराधियों ने कोर्ट कर्मी को तीन गोलियां मारीं
शूटर्स बस का काफी देर से ही पीछा कर रहे थे.

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के अरेराज में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े अनुमंडल व्यवहार न्यायालय के गेट पर सब जज के आदेशपाल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी.  गोली लगने के बाद आदेशपाल को गंभीर हालत में मोतिहारी रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गयी . घटना स्थल पर डीएसपी सहित पुलिसकर्मी पहुंचे और जांच में जुटे. हत्या की ये घटना अरेराज ओपी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही.

गोली की आवाज सुनकर कोर्ट कैंपस के आसपास हड़कंप मच गया. गोली लगने से जख्मी कर्मी की पहचान मोतिहारी अगरवा निवासी संजय ठाकुर के रूप में की गई जो पूर्वी चंपारण जिला के अरेराज अनुमंडल व्यवहार न्यायलय में कार्यरत था. कोर्ट के गेट पर शनिवार की सुबह सब जज के आदेशपाल को बाइक सवार अपराधियों ने बस से उतरते ही गोलियां मारी. गोली लगने से जख्मी आदेशपाल को गंभीर हालत में अरेराज डीएसपी रंजन कुमार और आसपास के लोगो के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टर ने मोतिहारी रेफर कर दिया.

मोतिहारी के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी है।. पुलिस के अनुसार कर्मी को तीन गोली लगने की बात बताई जा रही है. मृतक आदेशपाल तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा के बताए जा रहे हैं जो अभी मोतिहारी शहर के अगरवा रहते थे. लोगों ने बताया कि अनुमंडल व्यवहार न्यायालय के गेट पर बस से उतरते ही पूर्व से घात लगाए बाइक सवार अपराधियो ने गोलियां मारी. गोली लगते ही आसपास भगदड़ मच गई.

घटना के बाद पहुंची पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकालने में जुटी है. डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि कोर्ट में दो महीने पहले ही संजय की प्रतिनियुक्ति की गई थी. बाइक सवार शूटर्स बस से ही उनका पीछा कर रहे थे और बस से उतरते ही हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया.

Tags: Bihar News, Motihari news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.