किराए पर माधुरी दीक्षित ने लिया अपार्टमेंट, हर महीने देती हैं इतने लाख किराया



मुंबई- बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कई दशक तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है और आज भी कर रही हैं। माधुरी अब फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अमेरिका से इंडिया आकर अब मुंबई को अपना स्थाई निवास बना चुकी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी दीक्ष‍ित (Madhuri Dixit) मुंबई में एक अपार्टमेंट के लिए महीने का 12.5 लाख रुपये प्रति महीना चुकाती हैं। 

Zapkey.com के पास मौजूद माधुरी  (Madhuri Dixit) के इस अपार्टमेंट के कागजात पर किराए और अपार्टमेंट का ब्यौरा दिया गया है। इन डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक माधुरी दीक्ष‍ित ने 3 साल के लिए यह अपार्टमेंट किराए पर लिया है। यह अपार्टमेंट वर्ली के Indiabulls Blu में लोकेटेड है। 29वें फ्लोर पर मौजूद माधुरी का यह अपार्टमेंट 5500 स्क्वायर फीट एरिया में फैला है। 

इस अपार्टमेंट के लिए माधुरी ने 3 करोड़ रुपये का डिपोजिट करवाया। इस प्रॉपर्टी के तहत उनके पास पांच कवर्ड कार पार्क्स हैं। घर का रेंट अग्रीमेंट 26 अक्टूबर 2021 को रजिस्टर किया गया है। लोकल ब्रोकर्स ने बताया कि यह शानदार Glass Façade बिल्ड‍िंग में लगभग 300 अपार्टमेंट्स हैं। 

इनमें 2बीएचके, 3बीएचके और 4बीएचके सभी तरह के घर मौजूद हैं। इनकी कीमत 4.5 करोड़ से लेकर 15 करोड़ रुपये तक है।  कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो Indiabulls Blue Tower B & C के 10 फ्लोर्स राना कपूर के थे। ये 5000 से 6000 स्कॉवयर फीट में फैले हैं। प्रति स्कॉवयर फीट रेसिडेंशियल यूनिट की कीमत 70 हजार रुपये है। 

माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके आउटफिट पर काफी ध्यान दिया जाता है। एक्ट्रेस के हर लुक और अंदाज़ को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है।

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से – फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *