कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा फिर निकले सीक्रेट ट्रिप पर, एयरपोर्ट पर SPOT हुए दोनों


मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए किसी अनजान जगह पर छुट्टियां मनाने गए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे ट्रिप से कल ही लौटे थे. आज 2 जनवरी की सुबह यह रूमर्ड कपल एक और वेकेशन के लिए रवाना हो चुके हैं. सिद्धार्थ को एयरपोर्ट पर ग्रे पैंट और ऑलिव ग्रीन जैकेट के साथ व्हाइट टी में स्पॉट किया गया.

कियारा सफेद टी-शर्ट और लाइट ब्लू शॉर्ट्स में नजर आईं. दोनों ने मास्क पहना हुआ था. इस बार भी उनके डेस्टिनेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि वे साथ में कुछ और क्वालिटी टाइम बिताएंगे.

साल 2021 में मालदीव गए थे कियारा और सिद्धार्थ
कियारा और सिद्धार्थ साल 2021 में नए साल के जश्न के लिए मालदीव गए थे. तब उनके रिलेशनशिप में होने की चर्चाएं तेज हो गई थीं. कुछ हफ्ते पहले ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं.

फिल्म ‘शेरशाह’ में दिखी थी खूबसूरत केमिस्ट्री
काम की बात करें, तो कियारा और सिद्धार्थ ने पहली बार फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया था. फिल्म में उनकी शानदार केमिस्ट्री ने सभी को काफी प्रभावित किया था. अगर वे अपने रिलेशनशिप में होने की बात को कन्फर्म करते हैं, तो यह हैरानी की बात नहीं होगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा कई फिल्मों का हैं हिस्सा
कुछ दिनों पहले ही, कियारा ने वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की इंटरनेशनल शूटिंग शेड्यूल को पूरा किया था. दूसरी ओर, सिद्धार्थ फिल्म ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ में नजर आएंगे.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *