‘कश्मीरी सिंगर’ पर बन रही फिल्म में नजर आएंगी कंगना रनौत, मधुर भंडारकर के साथ करेंगी काम


kangana ranaut

ANI

कंगना रनौत और ‘पेज 3’ के निर्देशक मधुर भंडारकर जल्द ही एक आगामी राजनीतिक थ्रिलर के लिए हाथ मिला सकते हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार फिल्म निर्माता एक कश्मीरी गायक पर आधारित फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं, जिसे आतंकवादियों ने मार दिया था और इस बार भी, यह एक महिला केंद्रित फिल्म होगी।

कंगना रनौत और ‘पेज 3’ के निर्देशक मधुर भंडारकर जल्द ही एक आगामी राजनीतिक थ्रिलर के लिए हाथ मिला सकते हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार फिल्म निर्माता एक कश्मीरी गायक पर आधारित फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं, जिसे आतंकवादियों ने मार दिया था और इस बार भी, यह एक महिला केंद्रित फिल्म होगी। अटकलें लगाई जा रही हैं कि मधुर ने अपनी फिल्म में महिला नायक की भूमिका निभाने के लिए कंगना को चुना है। हालाँकि, कुछ अपुष्ट रिपोर्टें भी हैं जो बताती हैं कि कंगना रनौत की आखिरी फिल्म ‘धाकड़’ के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बाद कुछ समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है। धाकड़ के बाद महिला प्रधान फिल्म ‘शाबाश मिठू’ भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। अब जब महिला प्रधान फिल्म को लोग ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं तो मधुर फिल्म को बनाने के अपने फैसले को आगे के लिए टाल सकते हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन ने पोलैंड में जान्हवी कपूर के साथ की ‘बवाल’ की शूटिंग, शेयर किया बीटीएस वीडियो

 

इस बीच मधुर भंडारकर अपनी अगली फिल्म ‘बबली बाउंसर’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह जीवन के एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडिक टोन के साथ आने वाली उम्र की फील-गुड कहानी के रूप में बिल किया गया है।

इसे भी पढ़ें: हमेशा सनग्लासेस पहने रहने पर सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, पोस्ट शेयर कर बताई वजह

दूसरी ओर, कंगना की आने वाली फिल्म बहुचर्चित राजनीतिक थ्रिलर ‘इमरजेंसी’ है जिसमें वह भारत की महिला पहली प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हैं। हाल ही में एक्टर ने फिल्म का पहला टीजर शेयर किया है। उसने वीडियो क्लिप पोस्ट की और लिखा, “प्रस्तुत करना ‘उन्हें’ जिसे ‘सर’ कहा जाता था #इमरजेंसी शूट शुरू होता है।” ‘इमरजेंसी’ भी कंगना रनौत की डायरेक्टोरियल डेब्यू है। उनके पास ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका 2’ सहित कई फिल्में लाइन में हैं।

अन्य न्यूज़





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.