कर्नाटक : पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, हुबली में रोड शो के दौरान PM के करीब पहुंचा एक शख्स


कर्नाटक : पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, हुबली में रोड शो के दौरान PM के करीब पहुंचा एक शख्स

(वीडियो ग्रैब)

हुबली:

कर्नाटक में गुरुवार को रोड शो कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. हुबली में रोड शो के दौरान PM के करीब एक शख्स पहुंचा, जिसे बड़ी चौकसी के साथ एसपीजी ने हटा दिया. घटना का वीडियो साममे आया है उसमें दिख रहा है कि रोड शो के दौरान एक शख्स भीड़ से निकलता है और हाथ में फूलों की माला लिए तेजी से पीएम मोदी की ओर बढ़ता है.

यह भी पढ़ें

हालांकि, पीएम तक पहुंचने में वो सफल नहीं हो पाता है. पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी उसे रोक देते हैं. तब अन्य पुलिस जवान उसे खींच कर साइड कर देते हैं. हालांकि, इस बीच पीएम मोदी उससे फूल की माला ले लेने का निर्देश देते हैं. ऐसे में गार्ड शख्स से फूल माला लेकर पीएम मोदी को सौंप देते हैं.

बता दें कि 29वें राष्ट्रीय यूथ फेस्टिवल का उद्घाटन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के हुबली में हैं. यहां वे एक रोड शो कर रहे हैं. यूथ फेस्टिवल के उद्घाटन में लगभग 30,000 युवाओं के शामिल होने की उम्मीद है. पीएम मोदी के कार्यक्रम में आए युवाओं को संबोधित करेंगे.

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर रेलवे खेल मैदान में उद्घाटन समारोह हो रहा है. पांच दिवसीय उत्सव का आयोजन युवा मामले और खेल मंत्रालय द्वारा राज्य सरकार के सहयोग से किया जा रहा है.

बता दें कि देशभर से 7,500 से अधिक युवा प्रतिनिधियों को कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है, जहां वे विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा लेंगे. इस दौरान छात्र केंद्रित शासन और डिजिटल इंडिया, साहसिक खेल गतिविधियों, पारंपरिक खेलों की प्रदर्शनियों और प्रतिस्पर्धी सांस्कृतिक कार्यक्रमों जैसे प्रासंगिक विषयों पर भी चर्चा होगी.

यह भी पढ़ें –

— NDTV EXCLUSIVE: सिर्फ 25% घरों में हैं दरारें, जोशीमठ खत्म नहीं हो रहा है : उत्तराखंड CM पुष्कर धामी

जजों की नियुक्ति को लेकर SC कॉलेजियम ने कानून मंत्रालय को नोट लिखकर भेजा, बाध्यता याद दिलाई



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *