करण जौहर के साथ अनबन पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात


Kartik Aaryan On Fallout with Karan Johar: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. कार्तिक कुछ समय पहले करण जौहर के साथ अनबन को लेकर सुर्खियों में आए थे. कार्तिक आर्यन करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्रवी कपूर के साथ नजर आने वाले थे मगर एक्टर के बर्ताव की वजह से करण जौहर ने इस फिल्म को रोक दिया और स्टेटमेंट देकर साफ कर दिया था कि वह अब ये फिल्म नहीं बनाएंगे. इस अनबन पर कार्तिक आर्यन ने चुप्पी तोड़ी है.

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि इंडस्ट्री के लोगों के साथ मतभेद की उन्हें कीमत चुकानी पड़ी है क्योंकि वह फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं. इस पर कार्तिक ने कहा कि मैं सिर्फ काम पर फोकस करता हूं. मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं. मेरी फिल्मों के लाइनअप को ही देख लीजिए.


ये भी पढ़ें: Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चला जादू, नेटफ्लिक्स पर बनाया ये रिकॉर्ड

बात का बतंगड़ बनाया जाता है
कार्तिक से जब उन अफवाहों के बारे में पूछा गया जिसमें इंडस्ट्री के कुछ लोगउनके खिलाफ लॉबी कर रहे थे. इस पर कार्तिक ने कहा – क्या होता है कभी, कभी लोग बात का बतगंड़ बनाते हैं. इससे ज्यादा कुछ नहीं है. किसी के पास इतना समय नहीं है. हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है, अच्छा काम कीजिए. उसके अलावा बाकी चीजें अफवाहें हैं.

आपको बता दें बीते साल कार्तिक के अनप्रोफेशनल बर्ताव को लेकर कई अफवाहें आईं थीं. जिसके बाद धर्मा प्रोडक्शन ने एक स्टेटमेंट रिलीज किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रोफेशनल सर्कमटेंसेस की वजह से हम दोस्ताना 2 की रिकास्टिंग करेंगे. ऑफिशियल अनाउंसमेंट के लिए इंतजार कीजिए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास इस समय फिल्म की लाइन लगी हुई है. भूल भूलैया 2 के बाद वह शहजादा में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा भी कई फिल्मों में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Aditi Rao Hydari New Car: अदिति राव हैदरी ने खरीदी नई कार, शोरूम में की गाड़ी की पूजा





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.