कमल हासन ने ‘कांतारा’ को बताया साल 2022 की बेस्ट फिल्म, बोले- ‘मेरे तो होश उड़ गए’


Kamal Haasan On Kantara: साउथ स्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म कांतारा (Kantara) ने साल 2022 में तहलका मचा दिया है. इस फिल्म की सक्सेस ने हर किसी को हैरान कर दिया है. साउथ से लेकर नॉर्थ इंडस्ट्री के सितारे ‘कांतारा’ और इस मूवी के लीड एक्टर ऋषभ की तारीफ करते हुए थक नहीं रही हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ‘कांतारा’ को खूब सराहा और वहीं, अब इस कड़ी में सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) का नाम जुड़ गया है

‘कांतारा’ की सक्सेस हुए कमल हासन

फिल्म कैम्पेनियन के साथ इंटरव्यू के दौरान कमल हासन से पूछा गया कि साल 2022 में रिलीज हुई ऐसी कौन सी फिल्म है, जिसने आपके होश उड़ा दिए? तो इसके जवाब में उन्होंने ‘कांतारा’ का नाम लिया. उन्होंने ‘कांतारा को कमाल की फिल्म बताया. कमल हासन ने कहा, ‘कांतारा एक कमाल का उदाहरण है. मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैं खुद कन्नड फिल्म इंडस्ट्री से हूं. मुझे लगता है कि बादल छट रहे हैं और कर्नाटक के ज्यादा से ज्यादा लोग कुछ अलग सोच रहे हैं. ये ऐसी जगह है, जिसने हमें बेहतरीन फिल्में दी हैं’.

400 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली

News Reels

ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा को शुरुआत में सिर्फ कन्नड भाषा में रिलीज किया गया था, लेकिन जब हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी तो मेकर्स ने इसे हिंदी समेत दूसरी भाषाओं में डब करके रिलीज किया. देखते ही देखते भारत समेत विदेशों में भी ‘कातांरा’ का डंका बजने लगा. सिर्फ 16 करोड़ की लागत में बनी ये फिल्म 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी ने ना सिर्फ लीड रोल किया है, बल्कि खुद इसे लिखा है और डायरेक्शन किया है.

बॉलीवुड में काम नहीं करेंगे ऋषभ शेट्टी

ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने एक इंटरव्यू के दौरान साफ कहा है कि वह बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करना चाहते है. वह सिर्फ और सिर्फ कन्नड फिल्मों में ही काम करेंगे. बता दें कि कि ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा (Kantara) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इसके अलावा ये मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड भाषा में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें- Pitchers 2 Trailer: फैंस का इंतजार खत्म, लॉन्च हुआ ‘पिचर्स 2’ का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *