कब बजेगी शहनाई ?: रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट दिसंबर नहीं, अब अप्रैल 2022 में ही करेंगे शादी; वर्क कमिटमेंट्स है वजह


10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट की शादी की चर्चा लंबे समय से चल रही है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दोनों इस साल दिसंबर में शादी करेंगे। इसके बाद खबर आई कि दोनों 2021 में शादी नहीं करेंगे, बल्कि दोनों की शादी 2022 में ही होगी। अब सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे करने के बाद अगले साल अप्रैल 2020 में ही शादी के बंधन में बंधेंगे।

हाल ही में दिवाली के मौके पर आलिया और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ मुंबई के काली पूजा पंडाल में नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि वर्क कमिटमेंट्स के कारण आलिया और रणबीर ने इस साल होने वाली अपनी शादी को उन्होंने अगले साल के लिए टाल दिया है। इस बीच ऐसी चर्चा है कि दिसंबर में विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक किसी भी तरफ से किसी तरह का कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है।

वर्क कमिटमेंट्स पूरे करने के बाद करेंगे शादी
​​​​​​​​​​​​​​पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था कि अगर कोरोना नहीं आया होता तो वे 2020 में ही आलिया से शादी कर चुके होते। उन्होंने यह भी कहा था कि वे जल्द ही शादी की डेट भी फिक्स कर लेना चाहते हैं। पहले कहा जा रहा था कि दिसंबर में दोनों की शादी हो सकती है, मगर अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि इस कपल की शादी अगले साल अप्रैल में ही होगी। इसका कारण आलिया और रणबीर के वर्क कमिटमेंट्स को बताया जा रहा है। दोनों अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग निपटाने के बाद अप्रैल 2020 में ही शादी करेंगे।

‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया​​​​​​​-रणबीर पहली बार एक साथ ​​​​​​​आएंगे नजर
आलिया और रणबीर अगले कुछ महीने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और प्रमोशन में बिज रहने वाले हैं। आलिया की ‘गंगूबाई काठियावाणी’, ‘RRR’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ अगले साल रिलीज होनी है। वे अभी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो उनकी ‘शमशेरा’, ‘ऐनिमल’ और लव रंजन के डायरेक्शन में बन रही रोमांटिक फिल्म के अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज होनी है। दोनों की कुछ फिल्मों की शूटिंग थोड़ी बाकी है। ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया और रणबीर दोनों पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। एक सूत्र का कहना है, “वे इन कमिटमेंट्स को पूरा करना पसंद करेंगे और फिर शांति से शादी करना चाहेंगे।”

कपूर परिवार बहुत बड़ा है और वे शादी धूमधाम से करना चाहते हैं
फैमिली के नजदीकी सूत्र ने यह भी बताया है कि कपूर परिवार बहुत बड़ा है और वे शादी धूमधाम से करना चाहते हैं। अभी उनके बंगले कृष्णा राज का रिनोवेशन चल रहा है, साथ ही अभी तक कोरोना का डर पूरी तरह गया नहीं है, इसलिए परिवार थोड़ा वक्त और लेना चाहता है। कपल को हाल ही में नीतू कपूर के साथ कंस्ट्रक्शन साइट पर स्पॉट किया गया था। अब देखना है कि परिवार कब आलिया-रणबीर की शादी की फाइनल डेट का अनाउंसमेंट करता है।

4 साल से रिलेशनशिप में हैं रणबीर और आलिया
रणबीर और आलिया 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे के परिवारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी आलिया को काफी पसंद करती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट में प्यार बरसाती रहती हैं। रणबीर को अक्सर आलिया की बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ चिल करते भी देखा जाता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *