कंगना ने इंदिरा गांधी से की अपनी तुलना: बचपन की फोटो शेयर कर किया खुलासा- आखिर बचपन में रिश्तेदार उन्हें क्यों बुलाते थे इंदिरा


42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने हाल ही में खुलासा किया उनके रिश्तेदार उन्हें बचपन में इंदिरा गांधी कहकर बुलाते थे। दरअसल, एक्ट्रेस ने 17 सितंबर को सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीरें साझा की और बताया कि उनके बाल कटवाने के फैसले ने उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के समान बना दिया। इतना ही नहीं कंगना ने बताया कि बचपन में छोटे बालों की वजह से उनके चाचा उन्हें इंदिरा कहकर बुलाते थे।
एक्ट्रेस ने साझा की थ्रोबैक फोटोज
कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की 2 फोटोज शेयर की। पहली फोटो में कंगना बॉयकट बालों में नजर आईं, वहीं दूसरी फोटो में कंगना स्कूल ड्रेस पहने दिखीं। फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- यह अजीब है कि मेरे कई रिश्तेदार मुझे इंदिरा गांधी बुलाते थे। शायद मेरे हेयर स्टाइल के कारण। मैंने बचपन में किसी हेयर स्टाइल को फॉलो नहीं किया था। मैं अपने आप गांव के नाई के पास गई और उन्हें बाल काटने को कह दिया। इस घटना के बाद से ही मेरे आर्मी बैकग्राउंड वाले चाचा लोग मुझे इंदिरा गांधी कहकर बुलाने लगे।

इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी कंगना
कंगना जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। एक्टिंग के अलावा कंगना ने इस फिल्म का डायरेक्शन और प्रोडक्शन भी खुद ही किया है। फिल्म में कंगना के अलावा महिमा चौधरी, अनुपम खेर, विशाख नायर, श्रेयस तलपड़े अहम रोल निभाते नजर आएंगे। इमरजेंसी के साथ कंगना डायरेक्टर सर्वेश मेवार की फिल्म तेजस में नजर आएंगी। कंगना की फिल्म इमरजेंसी को 25 जून 2023 में रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.