ओल्ड मनाली वन विहार में ‘सरजमीं’ की शूटिंग: लीड रोल में बॉलीवुड एक्टर्स काजोल, पृथ्वीराज व इब्राहिम; शूट के लिए कॉटेज हो रहा तैयार


  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kullu
  • Patlikuhal
  • ‘Sarjameen’ Shooting In Old Manali Van Vihar, Bollywood Actors Kajol, Prithviraj And Ibrahim Lead Roles, Cottage Getting Ready For Shoot; Himachal Pradesh

पटलिकुहल कुल्लू8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल में ओल्ड मनाली के वन विहार में फिल्म सरजमीं की शूटिंग के लिए ऑप्शनल हट्स का निर्माण किया जा रहा है। यहां फिल्म का काफी हिस्सा फिल्माया जाएगा। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही काजोल, पृथ्वीराज व इब्राहिम पर यहीं अधिकतर सीन फिल्माए जाएंगे।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का हिमाचली टॉपी के साथ हुआ था स्वागत।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल का हिमाचली टॉपी के साथ हुआ था स्वागत।

वापस मुंबई लौटेंगी काजोल
सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल एक या 2 दिन में मुंबई वापस लौट सकती हैं। काजोल 7 मार्च को वापस आकर मनाली में यूनिट का हिस्सा बनेगीं।

लोकल कोऑर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि शूटिंग 1 महीना चलेगी। बीच में जिस स्टार कलाकार का ब्रेक होगा वो मुंबई जा सकता है और वापस आकर शूटिंग का हिस्सा बनेगा। सूत्रों के अनुसार 2 या 3 दिन में ओल्ड मनाली में बन रही काटेज भी बनकर तैयार हो जाएगी। उसी के बाद ओल्ड मनाली में शूटिंग का दौर शुरू होगा ।

ओल्ड मनाली के वन विहार की इस साइट पर फिल्म सरजमीं के शॉट लिए जाएंगे ।

ओल्ड मनाली के वन विहार की इस साइट पर फिल्म सरजमीं के शॉट लिए जाएंगे ।

रायसन में हुई शूटिंग
रायसन पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल न्यू कमर इब्राहिम अली खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री स्टार पृथ्वीराज पर आज भी रामगढ़ हेरीटेज विला में सीन फिल्माए गए। कश्मीरी परिवार की स्टोरी पर आधारित फिल्म सरजमीं की लोकेशन को छावनी बना दिया गया है, ताकि बाहर का व्यक्ति अंदर ना आ सके।

यहां फिल्म सरजमीं का अधिकतर हिस्सा फिल्माया जाएगा।

यहां फिल्म सरजमीं का अधिकतर हिस्सा फिल्माया जाएगा।

स्पेन का स्पेन सूट फिल्मी सितारों की पसंद
फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियां स्पेन रिजार्ट में शुटिंग के दौरान ठहरती हैं। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, हिरोइन रेखा सहित बड़े सितारे जब भी मनाली शूटिंग के लिए पहुंचते हैं, तो रहने के लिए स्पेन सूट उनकी पसंदीदा कॉटेज है। फिल्म सरजमीं की शूटिंग के लिए मनाली पहुंची काजोल भी इसी कॉटेज में ठहरी हैं।

बंजार व लाहौल के सिस्सू में भी होगी शूटिंग
सरजमीं फिल्म की शूटिंग के लिए रायसन व मनाली के अलावा बंजार वैली, भुंतर, जाणा, नग्गर व लाहौल के सिस्सू में भी लोकेशन फाइनल हो चुकी हैं । अनिल कायस्था ने बताया इन सभी लोकेशन में शूटिंग का दौर चलेगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *