ओला स्कूटर से कुछ ग्राहक परेशान: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की क्वालिटी को लेकर यूजर कर रहे शिकायत, कंपनी की तरफ से आई सफाई


  • Hindi News
  • Tech auto
  • Users Are Complaining About The Quality Of Ola Electric Scooter, The Company Clarified

नई दिल्ली9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कस्टमर को ओला स्कूटर्स की बुकिंग के बाद डिलीवरी के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा है। अब जहां कुछ कस्टमर्स को इलेक्ट्रिक स्कूटर डिलीवर किए जा रहे हैं। कुछ यूजर्स इनकी क्वालिटी से नाखुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कस्टमर्स ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की मशीनरी, मेकिंग क्वालिटी और रेंज को लेकर शिकायत की है।

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त, 2021 को अपने S1 और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए थे और कंपनी ने 15 दिसंबर, 2021 को घोषणा की कि उसने प्रोडक्शन में आई देरी के बाद अपने कस्टमर्स को इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर दी है। अब, ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि कंपनी ने दिसंबर में लगभग 4,000 स्कूटर डिलीवर किए हैं।

शिकायत मिलने पर ओला ने दी सफाई
नई रिपोर्ट्स में ओला इलेक्ट्रिक के चीफ बिजनेस ऑफिसर अरुण सिरदेशमुख के हवाले से कहा गया है कि लगभग 4,000 ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर कई शहरों में कस्टमर्स को डिलीवर किए गए हैं और कस्टमर्स द्वारा उठाए गए ज्यादातर मुद्दे ट्रांजिट के दौरान हुए हैं, जिन्हें जल्दी से ठीक किया गया है। ओला इलेक्ट्रिक की ओर से ये क्लैरीफिकेशन, कई कस्टमर्स द्वारा सोशल मीडिया पर क्वालिटीऔर मशीनरी दिक्कतों पर और ओला की तरफ दावा की जाने वाली रेंज पर निराशा जाहिर करने के बाद आया है।

ग्लोबल चिप की कमी और सप्लाई चेन से हो रही दिक्कत
हाल की रिपोर्ट्स ने यह भी संकेत दिया कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों के प्रोडक्शन में फिर से देरी हुई है और कई कस्टमर्स के लिए जिन्होंने पहले ही बुकिंग अमाउंट पे कर कर दिया था, उनके लिए भी डिलीवरी में देरी होने की संभावना है। अपनी ओर से, ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि कंपनी ग्लोबल चिप की कमी और सप्लाई चेन की दिक्कतों के कारण प्रोडक्शन के मुद्दों का सामना कर रही है। ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि प्रोडक्शन में देरी से 90,000 से ज्यादा ऑर्डर मिलना मुश्किल होगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *