ऑस्ट्रेलिया को लगातार दो हार के बाद बड़ा झटका, दो दिग्गज खिलाड़ी टेस्ट सीरीज से हुए बाहर


Josh Hazlewood India vs Australia Test Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. ऑस्ट्रेलिया को सीरीज के शुरुआती दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम के लिए दिल्ली टेस्ट में हार के बाद सोमवार को एक और बुरी खबर आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक जोश हेजलवुड चोट की वजह से भारत के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. हेजलवुड के साथ डेविड वॉर्नर को भी ऑस्ट्रेलिया भेजा जा सकता है. वहीं पैट कमिंस पहले ही पारिवारिक दिक्कत की वजह से जाने के लिए तैयार हैं.

ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ दिल्ली टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था. इसके ठीक बाद कप्तान पैट कमिंस के लिए घर से बुलावा आ गया. उनके परिवार में स्वास्थ्य से संबंधित गंभीर दिक्कत चल रही है. इसके ठीक बाद सोमवार को हेजलवुड के सीरीज से बाहर होने की खबर आई. फोक्स क्रिकेट की एक खबर के मुताबिक हेजलवुड चोट की वजह से भारत के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनके साथ-साथ डेविड वॉर्नर को भी ऑस्ट्रेलिया भेजा जा सकता है. वॉर्नर की कोहनी में फ्रैक्चर है. लिहाजा वे भी साथ जा सकते हैं.

अपडेट जारी है…

यह भी पढ़ें : Pat Cummins: दिल्ली टेस्ट के बाद सीरीज छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौटे पैट कमिंस, लगातार दो हार के बाद टीम को बड़ा झटका



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *