एसयूवी सवार ने टक्कर के बाद ई-रिक्शा चालक को 150 मीटर तक घसीटा, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस


Lucknow: यूपी की राजधानी लखनऊ में दिल दहलाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक एसयूवी सवार शख्स ने ई-रिक्शा ड्राइवर को टक्कर मार दी. इसके बाद एसयूवी में फंस कर रिक्शा चालक करीब 150 मीटर तक घिसटता चला गया. कुछ देर बाद कार से गिरकर ई-रिक्शा ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद एसयूवी चालक फरार हो गया. मामले में पुलिस ने आरोपी की गाड़ी जब्त कर केस दर्ज किया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

सामने आया सीसीटीवी फुटेज

सड़क हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौत के मामले का सीसीटीवी फुटेज सोमवार को सामने आया. दरअसल, एसयूवी में टक्कर लगने के बाद रिक्शा चालक खिड़की पर लटक गया था. इसके बाद एसयूवी ड्राइवर ने गाड़ी रोकने की बजाय तेजी से दौड़ा दी. इस दौरान ई-रिक्शा ड्राइवर चीखता चिल्लाता रहा. फिर करीब 150 मीटर तक एसयूवी दौड़ाने के बाद रिक्शा ड्राइवर सड़क पर गिर गया और उसकी मौत हो गई.

कैसरबाग निवासी था ई-रिक्शा ड्राइवर

ई-रिक्शा ड्राइवर कैसरबाग का रहने वाला था और उसका नाम जीतू था. उसकी उम्र 40 साल थी. ये घटना स्वास्थ्य भवन चौराहे और परिवर्तन चौक के बीच रविवार की दोपहर को हुई थी. फिलहाल, पुलिस ने एसयूवी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर केस दर्ज कर गाड़ी सीज कर दी है. घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने जुटाया. एसयूवी सवार शख्स फिलहाल फरार है.

एसयूवी सवार शख्स की हुई पहचान

इंस्पेक्टर हजरतगंज अखिलेश मिश्रा के मुताबिक, एसयूवी को जब्त कर लिया गया है. एसयूवी मालिक का नाम गोपाल अग्रवाल है और वो अलीगंज सेक्टर-बी का रहने वाला है. आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: दिल्ली में HDFC बैंक के अंदर चली गोलियां, बाल-बाल बची लोगों की जान, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *