एशिया कप 2022: भारत-पाक मैच में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं उर्वशी, VIDEO देख फैंस बोले- फोटोग्राफर का ध्यान इन पर और पंत भईया पर रहेगा


एशिया कप 2022: भारत-पाक मैच में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं उर्वशी, VIDEO देख फैंस बोले- फोटोग्राफर का ध्यान इन पर और पंत भईया पर रहेगा

भारत-पाक मैच में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं उर्वशी

नई दिल्ली :

एशिया कप 2022 भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में हो रहा है. पिछले हफ्ते रविवार, 28 अगस्त को ग्रुप मैच देखने के बाद उर्वशी रौतेला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दो देशों के बीच क्रिकेट मैच देखने के लिए स्टेडियम में आई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टेडियम से एक वीडियो शेयर किया है. वह वीडियो में एक खूबसूरत ब्लू कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, Ind Vs Pak Asia Cup. 2022.

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला का नाम भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है. वह इस मैच में विकेटकीपर के रूप में खेल रहे हैं. हालांकि पिछले हफ्ते दिनेश कार्तिक विकेटकीपिंग करते दिखे थे. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “लगता है आज छोटू भैया की बल्लेबाजी देखने को मिल जाएगी.

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आज तो कैमरामैन उर्वशी रौतेला और पंत पर ही ध्यान रखेगा, क्योंकि आज दोनों खेल रहे हैं!!!”. एक अन्य यूजर ने लिखा, “उर्वशी रौतेला दीदी घर में और ऋषभ पंत भैया क्रीज पर हैं.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बातें तब से हो रही हैं, जब उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि एक ‘आरपी’ नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान उनसे मिलने आए थे. वह होटल की लॉबी में इंतजार करते रहे और वह उनसे नहीं मिल पाई. क्योंकि उर्वशी सो रही थीं और जगने पर “16-17 मिस्ड कॉल्स” देखा. एक्ट्रेस के दावों के बाद पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “दुख की बात है कि कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के इतने प्यासे कैसे हैं. भगवान उनका भला करें. इसके साथ उन्होंने हैसटैग भी लिखा, #merapichachorhobehen.”

बता दें कि उर्वशी रौतेला काबिल, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, सनम रे और हेट स्टोरी 4 जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.