एलन मस्क ने किया एलान, जल्द ही ट्विटर सीईओ के पद से देंगे इस्तीफा


Elon Musk: अरबपति एलन मस्क को लेकर एक नई खबर आई है जो ट्विटर यूजर्स को ज्यादा हैरान नहीं करेगी क्योंकि उन्होंने ही इसके लिए वोट किया है. ट्विटर के नए सीईओ बेहद जल्दी अपनी सोशल मीडिया कंपनी सीईओ पद से इस्तीफा देने जा रहे हैं.

CNBC की मंगलवार को आई एक रिपोर्ट के मुताबिक एलन मस्क इस समय काफी एक्टिव होकर ट्विटर के नए चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर की तलाश कर रहे हैं. दरअसल एलन मस्क ने हाल ही में एक ट्विटर पोल किया था जिसमें उन्होंने पूछा था कि क्या उन्हें ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा दे देना चाहिए? इस पोल के जवाब में कुल 57.5 फीसदी यूजर्स ने एलन मस्क के पद से हटने के पक्ष में वोट किया और कहा कि उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

हालांकि एलन मस्क के लिए भी इस पोल का रिजल्ट निराशानजक रहा होगा क्योंकि उन्हें ट्विटर की कमान संभाले अभी केवल 2 महीने ही हुए हैं. इसी रविवार को मस्क ने कहा था कि वो अपने कराए गए पोल के रिजल्ट का पालन करेंगे और अगर यूजर्स चाहते हैं तो वो ट्विटर के सीईओ पद से रिजाइन कर देंगे. हालांकि अरबपति उद्योगपति ने ये नहीं बताया था कि कब वो अपने कहे का पालन करेंगे, साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके पास फिलहाल कोई उत्तराधिकारी नहीं है.

News Reels



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *