एलन मस्क की पूर्व गर्लफ्रेंड ने 27 साल बाद बेची निजी तस्वीरें, कमा लिए 1.31 करोड़


Viral News: दुनिया के सबसे अमीर इंसान और टेस्ला के CEO एलन मस्क हमेशा खबरों में रहते हैं. अब उनकी पूर्व गर्डफ्रेंड जेनिफर ग्वेने ने मस्क के पुराने फोटो को नीलामी के जरिए में बेच दिए हैं. एलन मस्क की कॉलेज की तस्वीरें और उनकी प्रेमिका की यादगार फोटो की नीलामी 1,65,000 डॉलर में हुई.ये एलन मस्क की ऐसी तस्वीरें है जो आज तक दुनिया के सामने नहीं आई थी. बोस्टन में इन तस्वीरों की नीलामी हुई.

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, बोस्टन स्थित आरआर ऑक्शन ने कहा कि जेनिफर ने ये फोटो गिफ्ट के तौर पर रखी थी. मस्क और जेनिफर ने 1994 और 1995 के बीच डेट किया था जब वे दोनों पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय में पढ़ रहे थे. मस्क के कैलिफोर्निया चले जाने के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

40 लाख में हार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीलामी में एक छोटे से पन्ना पत्थर के साथ एक सोने का हार था जिसे मस्क ने जेनिफर को उनके जन्मदिन पर गिफ्ट में दिया था. यह हार 51,000 डॉलर (40 लाख रुपये से ज्यादा) में बिका. अगला जन्मदिन कार्ड था, जिस पर मस्क ने हस्ताक्षर किए थे. इसे करीब 17,000 डॉलर (करीब 14 लाख रुपये) में बेचा गया है. 18 तस्वीरें भी व्यक्तिगत रूप से बेची गईं और उनमें से एक में जेनिफर और मस्क अन्य चार लोगों के साथ पोज दे रहे हैं और $ 1,765 (लगभग 1.40 लाख) में बिका.

इसलिए बेचा…
कहा जा रहा है कि एलन मस्क की एक पूर्व प्रेमिका ने अपने बेटे की पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए मस्क के साथ अपनी तस्वीरों को नीलाम करने का फैसला किया. इन फोटोज को ऑक्‍शन हाउस rrauction की वेबसाइट पर डाला गया था. इन फोटोज के लिए बोली 15 सितंबर तक लगी.

Tags: Elon Musk, OMG News



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.