एकतरफा प्यार में शैतान बना प्रेमी, दोस्तों के साथ युवती से किया गैंगरेप फिर कर दी हत्या


गया. बिहार के गया में एकतरफा प्यार में आशिक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग प्रेमिका को दिल दहला देने वाली सजा दी. आशिक ने पहले तो अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया फिर निर्मम हत्या करने के बाद शव पर बड़ा पत्थर रख दिया. युवती के साथ गैंगरेप के बाद हुई हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक योगेश नामक युवक युवती से एकतरफा प्यार करता था. योगेश कुमार ने ही साजिश रचने के बाद तीन से चार लोगों के साथ मिलकर युवती की हत्या की थी.

इमामगंज पुलिस ने अनुमंडल अंतर्गत मैगरा थाना क्षेत्र के बागपुर गांव में नाबालिग के साथ के हुई गैंगरेप के मामले में मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इमामगंज डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि मैगरा थाना क्षेत्र के बागपुर गांव में नाबालिग के साथ हुई गैंगरेप के मामले में पीड़िता के पिता ने अपहरण की लिखित सूचना मैगरा थाने में दी थी. अनुसंधान के क्रम में सूचना मिली कि अपहृता की हत्या कर शव को गांव के पास ही पहाड़पुर के पहाड़ी पर फेंक दी गई है. शव की बरामदगी के दौरान देखा गया कि शव पर बड़ा सा एक पत्थर का चट्टान रखा हुआ था. पुलिस को उस स्थान से एक कपड़ा, चप्पल एवं अन्य संदिग्ध सामान भी मिला.

इस कांड में योगेंद्र भारती को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई तो पूछताछ के क्रम में योगेंद्र भारती ने अपना अपराध को स्वीकार करते हुए अपने सहयोगी शिवकुमार, बैजनाथ यादव एवं अन्य लोगों का नाम बताया. डीएसपी अजीत कुमार ने कहा कि साथ ही इस कांड के मुख्य षड्यंत्रकर्ता एवं कांड के नामजद अभियुक्त योगेश कुमार ने भी 26 जून को पुलिस से भयभीत होकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस के मुताबिक योगेश कुमार मृतक युवती से प्रेम करता था. दोनों को अक्सर छिप-छिपकर मिलना जुलना रहता था. दोनों के बीच फोन से भी कई बार बात होती थी. इसी बात को लेकर दोनों के परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई थी, जिसमें योगेश ने कई बार घरवालों से पिटाई भी खाया था.

इस बीच योगेश घर से भागकर कहीं बाहर प्रदेश कमाने चला गया. वहां भी दोनों से बीच मोबाइल से बात हुआ करता था. इसी बीच गांव की ही एक युवक से युवती को प्यार हो गया. जब इसकी जानकारी कुछ लोगों के द्वारा योगेश को मिली तो उसको यह बात नागवार गुजरा. फिर क्या था युवती की हत्या करने की पूरी प्लानिंग उसने कर ली. इसके बाद योगेश ने पूरी प्लानिंग के आधार पर अपने मित्र योगेंद्र भारती एवं अन्य लोगों को साथ लिया और जंगल में जाकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने इस केस में शिव कुमार, बैजनाथ यादव को 26 जून को गिरफ्तार किया था. इस कांड में अभियुक्त योगेंद्र भारती और योगेश कुमार, शिव कुमार और बैजनाथ यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Tags: Bihar News, Gaya news, Love affair, Murder



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.