ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ में हुई अनिल कपूर की एंट्री


बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने मां बनने के फैसले पर खुलकर अपने विचार रखे हैं। नुसरत ने अपने चैट शो इश्क विद नुसरत के दौरान बताया कि यह एक बोल्ड डिसीजन था। नुसरत ने यह भी कहा कि वे सिंगल मदर नहीं हैं, उनके बच्चे यीशान का एक सामान्य पिता और सामान्य मां है। इसी शो में नुसरत ने प्रेग्नेंसी के दौरान शरीर में होने वाले हार्मोनल बदलाव के बारे में भी बताया। नुसरत ने अगस्त 2021 में यीशान को जन्म दिया था। एक्टर यश दासगुप्ता यीशान के पिता हैं।

अपने फैसले पर गर्व है मुझे
शो से जुड़े एक वीडियो में नुसरत ने एक सोशल मीडिया यूजर के सवाल का जवाब दिया है। जिसमें यूजर ने पूछा था कि 2021 में उनका सबसे बोल्ड डिसीजन क्या था, इस पर उन्होंने कहा, “मदरहुड मेरी जर्नी 2021 का सबसे बोल्ड डिसीजन था। मैंने कोई गलती नहीं की। ये मेरी लाइफ है और इसलिए फैसला भी मैंने ही लिया। लोगों को यह बोल्ड लग सकता है, लेकिन मेरा मानना है कि यह एक समझदारी भरा फैसला था। मैं इसके बारे में कभी बात नहीं करती, ताकि मैं अपना विवेक बरकरार रख सकूं।”

नुसरत ने आगे कहा- मैं बेहद बोल्ड हूं और मां बनने का फैसला लेने पर बहुत गर्व है। मैं सिंगल मदर नहीं हूं, मेरे बच्चे का एक सामान्य पिता है और एक सामान्य मां है।

हार्मोनल चेंजेज के बारे में भी की बात
प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए नुसरत ने कहा कि अगर उनके घर में कोई पौधा भी मरता है तो वो रोती हैं। नुसरत ने खुलासा किया, “मैं अपने शरीर में हार्मोनल परिवर्तन के कारण बिना किसी कारण के रोती और हंसती थीं। सुबह के 3 बजे एक केला खाने की इच्छा हुई थी। एक ऐसा फल जो उन्होंने अपने पूरे जीवन में कभी नहीं खाया।

मैंने अपनी नाक पर कोई बदलाव नहीं करवाया था। मेरी नाक हार्मोन चेंज के कारण बदली। मेरे पैरों में सूजन आ गई थी। जब मेरा बेटा पैदा हुआ, उसके बाद ही मेरी हालत ठीक हुई।”

नाटकीय रहा शादी से लेकर बेटे के जन्म तक का घटनाक्रम
नुसरत अक्सर ही यीशान और यश की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने आज तक बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है। जब यीशान को जन्म देकर नुसरत हॉस्पिटल से बाहर आई थीं तो यश ही बेटे को पकड़े हुए थे। हालांकि नुसरत की शादी बहुत चर्चा में रही। उन्होंने बिजनेसमैन निखिल जैन से 2019 में तुर्की में शादी की थी। इस साल जून में उन्होंने यह कहकर शादी तोड़ ली कि यह शादी भारतीय कानूनों के अनुसार वैध नहीं है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *