उत्पाद पुलिस ने एकडंगा चेकपोस्ट पर दो तस्करों को गिरफ्तार कर भेजा जेल


गोविंद कुमार/गोपालगंज. बिहार में शराबबंदी के बाद से तस्कर उत्तर प्रदेश से शराब लाकर बेचने के लिए आमादा हैं. शराब तस्कर आए दिन नए-नए तरीके अपना रहे हैं. जिससे पुलिस को आसानी से चकमा दे सके. वहीं, उत्पाद पुलिस भी शराब तस्करों के मंसूबे को नाकाम करने के लिए दिन रात एक कर दिया है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार को उत्पाद पुलिस ने दो शातिर शराब तस्करों को मीरगंज थाना क्षेत्र के एकडंगा चेकपोस्ट के पास से गिरफ्तार किया है.

55 बोतल शराब के साथ दो तस्कर हुआ गिरफ्तार
उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि दोनों तस्कर यूपी से बाइक से शराब लेकर आ रहे थे. किसी को शक न हो इसके लिए गिरफ्तार दोनों तस्कर ने अपनी पेट में शराब की बोतलों को सेलोटेप से चिपकाकर शराब ला रहे थे. दोनों तस्कर के पास से 55 बोतल ट्रेटा पैक शराब बरामद हुआ है.

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को शक हुआ तो जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान बाइक सवार दोनों तस्कर पकड़े गए. गिरफ्तार दोनों तस्करों की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के हरखौली गांव निवासी पन्नालाल यादव के पुत्र दिलीप साह और पिपरा खास गांव निवासी स्व. चंद्रमा साह के पुत्र विकास कुमार के रूप में की गयी है.

शराब तस्करों को जिले में नहीं दी जाएगी पनाह
उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार का कहना है कि शराब तस्करों को जिले में पनाह नहीं दी जाएगी. ऐसे में उत्पाद टीम यूपी से आने वाले सभी रास्तों पर सख्ती से जांच कर रही है और ऐसे शातिर तस्करों को पकड़ कर जेल भेजने का काम कर रही है.

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि यूपी से लगने वाले तामम सीमा पर चेक पोस्ट बनाया गया. जहां हर आने-जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है. शक होते हीं वाहनों की जांच की जा रही है. उत्पाद पुलिस की सख्ती के कारण हीं आए दिन शराब के साथ तस्कर दबोचे जा रहे है.

Tags: Bihar News, Crime News, Gopalganj news, Local18



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *