ईशान और सूर्यकुमार यादव का खेलना तय! तीसरे ODI में यह हो सकती है भारत की Playing 11


सूर्यकुमार यादव और...- India TV Hindi

Image Source : GETTY IMAGES
सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन

IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच जारी वनडे सीरीज का तीसरा व आखिरी मुकाबला रविवार 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर सीरीज पहले से ही अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में तीसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं। कप्तान ने दूसरे वनडे में जीत के बाद इस बात के संकेत भी दे दिए थे। उनका मानना था कि दो दिनों बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज से पहले खिलाड़ियों को फ्रेश रखने की भी जरूरत है, तो जरूरी बदलाव किए जा सकते हैं।

सबसे पहले जो दो नाम टीम में एंट्री के लिए सामने आ रहे हैं वो हैं सूर्यकुमार यादव और बांग्लादेश में दोहरा शतक लगाने वाले ईशान किशन के। इसके अलावा लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे अक्षर पटेल अगली सीरीज में छुट्टी पर रहेंगे। तो उनकी जगह वाशिंगटन सुंदर और मोहम्मद शमी की जगह अर्शदीप सिंह को भी जगह मिल सकती है। अर्शदीप न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं और शमी को आगे वहां भी खेलना है। यह कुछ बदलाव हैं जो कप्तान रोहित शर्मा कर सकते हैं।

किसकी जगह किसे मिलेगा मौका?

इन दिनों वनडे में भारत के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे केएल राहुल अगली सीरीज से अपनी शादी के कारण छुट्टी पर जा रहे हैं। दूसरे मुकाबले में उन्होंने एक सधी हुई अर्धशतकीय पारी से भारत को जीत भी दिलाई थी। तीसरे मुकाबले में कप्तान उन्हें रेस्ट या ब्रेक देकर ईशान किशन को टीम में ला सकते हैं जो अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव टी20 क्रिकेट में छाप छोड़ने के बाद वनडे में भी अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में रोहित उनके लिए श्रेयस अय्यर या शुभमन गिल को आराम दे सकते हैं। अक्षर पटेल की जगह सुंदर को मौका मिल सकता है तो शमी की जगह अर्शदीप टीम में आ सकते हैं।

यहां देखें भारत की संभावित Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, शुभमन गिल/श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक।

यह भी पढ़ें:-

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *