इस वेडिंग सीज़न ट्राई करें यह ट्रेंडी साड़ियां, मिलेगा ग्रेसफुल लुक


लेडीज़ आउटफिट्स में साड़ी ऐसा पहनावा है जिसमें हर महिला खूबसूरत दिखती है। साड़ी में आपको ट्रेडिशनल के साथ ही क्लासी लुक भी मिलता है। इस वेडिंग सीज़न में हम बता रहें हैं कुछ ऐसी ट्रेंडी साड़ियों के बारें में जिससे आपको फैशनबल के साथ ही ट्रेडिशनल लुक भी मिलेगा।

खूबसूरत रंगबिरंगी साड़ियां हर किसी की पसंद है ये ट्रेडिशनल होने के साथ ही फैशनबल लुक भी देती हैं। लेडीज़ आउटफिट्स में साड़ी ऐसा पहनावा है जिसमें हर महिला खूबसूरत दिखती है। साड़ी में आपको ट्रेडिशनल के साथ ही क्लासी लुक भी मिलता है। इस वेडिंग सीज़न में हम बता रहें हैं कुछ ऐसी ट्रेंडी साड़ियों के बारें में जिससे आपको फैशनबल के साथ ही ट्रेडिशनल लुक भी मिलेगा।

 

शिफॉन की साड़ियां

आप शिफॉन की ब्लू साड़ी के साथ नेकलेस  ब्लाउज़  कैरी कर सकती है। इससे आपको एलिगेंट लुक के साथ ट्रेंडी भी लुक भी मिल सकता है। या फिर भूमि पेंडेकर ने जैसे ब्लू साड़ी के साथ अंडरवायर ब्लाउज़ कैरी किया है वैसा भी कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: चिकनकारी वर्क के खूबसूरत ट्रेंडी डिजाइंस, जो हर किसी के दिल को भा जाये

साऊथ इंडियन साड़ियां

साऊथ इंडियन साड़ियां सबसे क्लासी और हैवी होती हैं। लेकिन कैरी करने में एकदम हल्की होती हैं और कलर भी बहुत ब्राइट होते हैं। इन साड़ियों को विदेश में भी बहुत पसंद किया जाता है। जैसे कंगना राणावत ने अपनी फिल्म ‘थलेवी’ के प्रमोशन के दौरान साऊथ इंडियन साड़ी पहनी थी।

बनारसी साड़ियां 

बनारसी साड़ियां हर किसी की पसंद होती हैं कलर बहुत ही प्यारे होते हैं। बनारसी साड़ियां आजकल ट्रेंड में हैं। बनारसी साड़ियां किसी भी फंक्शन, त्यौहार में हमेशा ही अलग लुक देती हैं। बनारसी साड़ी इस वेडिंग सीज़न में आपको रॉयल लुक देगी।

इसे भी पढ़ें: इस विंटर वेडिंग बॉलीवुड डीवाज की तरह करें खुद को स्टाइल

ट्रेंडी वाइब्रेंट साड़ी और ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ 

भेड़िया मूवी के प्रमोशन के दौरान कीर्ति सैनन ने डिजाइनर रणबीर मुखर्जी की वाइब्रेंट साड़ी को ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ के साथ कैरी किया और वह इसमें बहुत खूबसूरत दिख रहीं थीं आप चाहें तो आप भी ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ के साथ वाइब्रेंट साड़ी कैरी कर सकती हैं।

कॉटन ब्लेंड साड़ी

कॉटन ब्लेंड साड़ियां पहनने के लिए बेहद सूटेबल हैं और कॉटन फैब्रिक से बनी होने की वजह से ये काफी आरामदायक भी होती हैं। ये साड़ियां देखने में बहुत खूबसूरत होती हैं और किसी भी मौके पर पहनी जा सकती हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *