इस वीकेंड लगेगा दोस्ती का तड़का, नेहा कक्कड़ से लेकर गोविंदा भी शो में करेंगे शिरकत


डांस शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) का वीकेंड एपिसोड दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होगा. डांस रियलिटी शो की शोभा बढ़ाने के लिए सबके पसंदीदा सिंगर हनी सिंह (Honey Singh), नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और दूसरे एपिसोड में 90 के दशक की फेमस बॉलीवुड जोड़ी गोविंदा (Govinda) और चंकी अपनी (Chunky Panday) उपस्थिति दर्ज कराते दिखाई देगें. जहां एक एपिसोड में सभी सिंगर अपने नए गाने को प्रमोट करते दिखाई देंगे. वहीं दूसरे एपिसोड में पुरानी यादों और लंबे समय से चली आ रही दोस्ती पर सभी कंटेस्टेंट डांस करते दिखाई देंगे.



हनी सिंह और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने डांस मूव्स से स्टेज पर रौशनी डाली. वहीं गोविंदा और चंकी ने शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ उनके गाने ‘लाल दुपट्टे वाली’ पर परफॉर्म किया और कोरियोग्राफर्स ने वीकेंड एपिसोड में गेस्ट नेहा कक्कड़ को ट्रिब्यूट दिया. डांसर चैप्टर 4 में दर्शकों के लिए बहुत कुछ देखने के लिए मिलने वाला है. साथ ही सभी दर्शक इस एपिसोड को खूब एन्जॉय करने वाले हैं. शिल्पा और नेहा कांटा लगा गाने पर रील वीडियो भी बनाते दिखाई दिए. इसके अलावा, इस वीकेंड में सुपर 8 के लिए रेस भी शामिल है, जहां दो प्रतियोगियों को रिवीजन के लिए वापस भेजा जाएगा. सुपर 8 की रेस में 10 कंटेस्टेंट में से कौन आगे बढ़ेगा? ये देखना होगा.



डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 का एपिसोड मनोरंजन से भरपूर होगा क्योंकि इसमें बॉलीवुड की कॉमिक जोड़ी गोविंदा और चंकी पांडे होंगे. शो को शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर द्वारा जज किया जा रहा है. हाल ही में सोनी ने अपने आने वाले एपिसोड के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किए है.

Super Dance Chapter 4 में Riteish Deshmukh और Genelia ने Shilpa Shetty को किया ‘रिप्लेस’

Riteish Deshmukh ने शादी के बाद Genelia D’Souza के छुए थे 8 बार पैर, एक्ट्रेस ने Super Dance Chapter 4 में किया खुलासा





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *