इस तरह से मिली थी Kartik Aaryan को उनकी पहली फिल्म, जानकर दंग रह जाएंगे आप


 Kartik Aaryan twitter- India TV Hindi

Image Source : KARTIK AARYAN TWITTER
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan: इन दिनों हर तरफ जिस एक्टर की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो हैं कार्तिक आर्यन। खासकर जबसे उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2 ‘ सुपरहिट हुई है तब से तो उनके लिए फैंस की दीवानगी सर चढ़कर बोल रही है। अब तो खबरों का बाजार इस बात को लेकर भी काफी गर्म है कि उन्होंने फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में सुपरस्टार अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है। हालांकि खिलाड़ी कुमार ने ये क्लियर किया था कि वो खुद इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। खैर वजह जो भी हो, किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में बने रह रहे हैं कार्तिक आर्यन। लेकिन क्या आपको पता है कि आज के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन को पहली फिल्म कैसे मिली थी? क्योंकि इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि उनका इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर है नहीं, जो उन्हें आसानी से फिल्म दे। तो चलिए जानते हैं कि कैसे कार्तिक को पहली फिल्म में मिला था मौका।

Aishwarya Rai Bachchan के ऑनस्क्रीन पिता एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, आईसीयू में भर्ती


दरअसल जब कार्तिक आर्यन इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे, तभी से उन्होंने मॉडलिंग करने की भी शुरुआत कर दी थी। फेसबुक पर उन्होंने अपना प्रोफाइल बना रखा था और वो ऐसे पेज को फॉलो करते थे, जहां पर न्यू कमर को फिल्म में कास्ट करने के लिए सुनहरा मौका दिया जाता था। ऐसे में एक बार एक पेज के जरिये उन्हें पता चला कि किसी फिल्म के लिए न्यू कमर की तलाश है और उसके ऑडिशन होने है, तो बिना देरी किए सही वक्त और सही जगह पर कार्तिक पहुंच गए ऑडिशन देने। उन्होंने काफी शानदार तरीके से ऑडिशन दिया और सेलेक्ट भी हो गए। हालांकि उन्हें तब तक इस बात की जानकारी नहीं थी कि वो जिस फिल्म के लिए ऑडिशन दे रहे हैं उसका नाम ‘प्यार का पंचनामा’ है। एस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में खुद कार्तिक आर्यन ने किया था। उन्होंने ये भी बताया था कि करीब ढाई साल के स्ट्रगल के बाद उन्हें ये मौका मिला था।

Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda ने कर ली शादी? सच जानकर रह जाएंगे आप हैरान

‘प्यार का पंचनामा’ 

इसके बाद साल 2011 में कार्तिक आर्यन की पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म के बाद उनकी फिल्म ‘आकाशवाणी’ और ‘कांची’ रिलीज हुई। लेकिन वो दोनों फिल्म इतनी अच्छी नहीं चल पाई। फिर साल 2014 में ‘प्यार का पंचनामा 2’ रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इसके बाद फिर साल 2018 में वो ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ में नजर आए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। अब तो जैसे कार्तिक आर्यन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखने की ठान ली। वो लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ते चले गए और स्टार से सुपरस्टार बन गए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *