इंडियन ड्रमर के फैन हुए जस्टिन बीबर: यूनीक स्टाइल में ढोल बजाते व्यक्ति का वीडियो शेयर किया, अपने आर्टिस्ट से भी कॉन्सर्ट में ऐसे ही ड्रम प्ले करने को कहा


4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर ने सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, जस्टिन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक इंडियन ड्रमर उछल-उछल कर जगराते में ढोल बजाते नजर आ रहा है।

बीबर ने स्टोरी पर शेयर किया​​​​​​​ था वीडियो
जस्टिन बीबर ने यह वीडियो सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ” @stixxtaylor मैं आपसे यह अगले शो में करने की उम्मीद कर रहा हूं।” इस पोस्ट में बीबर ने डेवोन टेलर नाम के आर्टिस्ट का जिक्र किया है, जो उनके कॉन्सर्ट में ड्रम बजाते हैं। बीबर की यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

जस्टिन ने जो वीडियो शेयर किया है, इस क्लिप को ओरिजिनली 8 जुलाई को रंगीले हरयाणवी नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें एक व्यक्ति यूनिक तरीके से माता के जगराते में ढोल बजाते नजर आ रहा है। जगराते में बैठे भक्त भी उसके इस अंदाज का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो को मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज
शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अब तक 2.04 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई कमेंट्स को देखने के बाद यह साबित होता है कि जस्टिन बीबर की इंस्टाग्राम स्टोरी से बहुत से फैंस ने इस वीडियो क्लिप को देखा है। एक यूजर ने वीडियो स्टोरी पर कमेंट कर लिखा, “जस्टिन इसे अपने अगले कॉन्सर्ट में ट्राय करने वाले हैं।”

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.