‘इंडियन आइडल 12’ के फेमस कपल पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल ने गुपचुप रचाई शादी? इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर


मुंबई: अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक ऑटोड्राइवर के साथ अपना एक वीडियो (Anupam Kher Video) शेयर कर फैंस को रोमांचित कर दिया है. एक्टर ने बताया है कि ईश्वर की भक्ति में लीन एक ऑटोड्राइवर ((Autodriver Distributing Bhagvad Gita)) के साथ यात्रा करना, कैसे उनके लिए सीखने का शानदार अनुभव रहा. अनुपम खेर अपने फैंस से अनुरोध कर रहे हैं कि वे भगवद् गीता (Bhagvad Gita) के बारे में ऑटोड्राइवर की कही बातों को सुनें और अपनी संस्कृति की खूबसूरती को सराहें.

अनुपम खेर को जब ऑटोड्राइवर से सीखने को मिला
वीडियो में अनुपम खेर को योग क्लास के लिए ऑटोरिक्शा से ट्रेवल करते हुए देखा जा सकता है. यात्रा के दौरान अनुपम ऑटोड्राइवर से उनका नाम पूछते हैं. ड्राइवर उन्हें बताता है कि उन्हें भगवद् गीता दान करने की प्रेरणा मिली है, चूंकि वे ज्यादा कमाते नहीं हैं, इसलिए सिर्फ दो बक्से दान करने का फैसला किया है. ऑटोड्राइवर ने आगे बताया कि उनके बच्चे काफी पढ़े-लिखे हैं और उन्होंने भगवान की भक्ति में लीन होकर उन्हें शिक्षित किया है. अनुपम खेर उनकी भक्ति की सराहना करते हैं और पूछते हैं कि क्या उन्होंने उन्हें पहचाना है या नहीं? इसके बाद ड्राइवर पीछे मुड़कर गौर से देखते हैं और एक्टर को पहचान लेते हैं.

ऑटोड्राइवर ने किया चंडी पाठ
ऑटोड्राइवर ने बातचीत में बताया कि उनका नाम भूपति देवदास है. ऑटोड्राइवर आगे बताते हैं कि वे हमेशा सभी से कहते हैं कि अगर आप मुस्लिम हैं, तो कुरान पढ़े और हिंदू हैं, तो भगवद् गीता. हालांकि पढ़ना आसान होता है, पर उसे अमल में लाना मुश्किल होता है. इसलिए, किताब में जो लिखा है, उसे लागू करें. वीडियो में ऑटोड्राइवर चंडी पाठ करते हुए भी नजर आते हैं. एक्टर ने हैशटैग ‘कुछ भी हो सकता है’ के साथ अपनी पोस्ट को शेयर किया.

ऑटो चलाने के साथ-साथ बांटते हैं भगवद् गीता
एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मैं मुंबई में योग क्लास जाते समय ऑटोड्राइवर भूपति देवदास से मिला. उनसे बातचीत के दौरान काफी कुछ सीखने को मिला. भूपति दास ऑटो रिक्शा भी चलाते हैं और भगवद् गीता का ज्ञान भी बांटते हैं. इस कृष्णभक्त की बातें आपके दिल की घहराई तक पहुंचेंगी. उनकी बातें सुनें और अपने कल्चर की सराहना करें. जय श्री कृष्णा.’

कई फैंस ने अनुपम खेर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर अपनी खुशी जताई है. कुछ फैंस इस अनोखे अनुभव को शेयर करने के लिए उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं. लोगों ने ऑटोड्राइवर की बात की सराहना की कि पवित्र किताबों में लिखी बातों को जीवन में कैसे लागू किया जाना चाहिए.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *