आशिकी 3 की रयूमर्स पर अनुराग बासु ने तोड़ी चुप्पी: कहा- अभी तक फिल्म की कास्ट नहीं हुई है फाइनल, शुरुआती चरण में है फिल्म का काम


8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने नए प्रोजेक्ट आशिकी 3 की अनाउंसमेंट की। इसके बाद से ही फिल्म की लीडिंग लेडी को लेकर अफवाहें तेज हो गई। लोगों ने अंदाजा लगाया कि मेकर्स ने आशिकी 3 में कार्तिक के अपोजिट फेमस टीवी एक्ट्रेस जैनिफर विगेंट कास्ट किया गया है। हालांकि अब इस पर फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु का रिएक्शन सामने आया है। इंडिया फोरम से बातचीत में इस अफवाह के बारे में अनुराग ने कहा- मैंने भी इस तरह की अफवाहें सुनी हैं। अभी फिल्म अपने शुरुआती चरण में है और इसे बनाने के पहलुओं के बारे में हम सोच रहे हैं। एक बार फिल्म की कास्टिंग हो जाए, इसके बाद हम नाम रिवील कर देंगे।

पहले भी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जैनिफर
बता दें कि अगर जैनिफर को आशिकी 3 मिल जाती है, तो यह उनकी पहली फिल्म नहीं होगी। इससे पहले जैनिफर अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म अकेले हम अकेले तुम से की थी। इसके बाद उन्होंने रानी मुखर्जी की डेब्यू फिल्म राजा की आएगी बारात में भी काम किया था। साल 2015 में जैनिफर कुणाल कोहली के साथ फिल्म फिर से में नजर आ चुकी हैं। फिल्मी परदे से ज्यादा जैनिफर टीवी और वेब सीरीज की दुनिया में जानी जाती हैं। उन्होंने कसौटी जिंदगी की, दिल मिल गए, सरस्वतीचंद्र और बेहद समेत कई पॉपुलर टीवी शोज में बतौर लीड काम किया है।

फिल्म के लिए पहली च्वाइस नहीं थे कार्तिक
बता दें कि आशिकी 3 के लिए कार्तिक आर्यन भी मेकर्स की पहली च्वाइस नहीं थे। इससे पहले मेकर्स फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट को साथ में कास्ट करना चाहते थे। हालांकि मेल लीड फाइनल होने के बाद फैंस फैंस कार्तिक के साथ श्रद्धा कपूर को देखना चाहते हैं।

पूरा हुआ कार्तिक का सपना
कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर करके सभी को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी दी। मीडिया चैनल वैरायटी से बात करते हुए कार्तिक ने बताया, ‘आशिकी एक ऐसी फिल्म है जो कि टाइमलेस क्लासिक है। इस फिल्म को देखकर मैं बड़ा हुआ हूं। मेरे लिए ‘आशिकी 3′ में काम करना किसी सपने का सच होने जैसा है। मैं अनुराग के काम का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और अब उनके साथ काम करने से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।’

लोगों के लिए इमोशन है आशिकी
राहुल रॉय और अनु अग्रवाल स्टारर फिल्म आशिकी 1990 में पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसे मुकेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। आज भी इसके सॉन्ग्स लोगों को याद हैं। साल 2013 में फिल्म का सीक्वल आशिकी 2 आया था जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में श्रद्धा और आदित्य रॉय कपूर की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। लोग आशिकी 3 का इंतजार लंबे समय से कर रहे थे, ऐसे में कुछ समय बाद ही फैंस का इंतजार पूरा होगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.