आर्यन खान की जमानत के बाद मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, शनाया कपूर, महीप कपूर से लेकर कई सेलेब्स ने शाहरुख खान और उनके परिवार की फोटो की शेयर


मलाइका अरोड़ा ने शेयर की शाहरुख के परिवार की फोटो

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. जिसके बाद बॉलीवुड के सभी सेलेब्स और उनके फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं आर्यन की जमानत की खबर सुनते ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) उनके घर मन्नत उनसे मिलने भी पहुंच गई थी और साथ ही उन्होंने इंस्टा स्टोरी में उनके परिवार की एक प्यारी सी फोटो भी शेयर की है. इसी के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के दोस्त करण जौहर ने उनके साथ की एक फोटो पोस्ट की और कैप्शन में एक रेड हार्ट का आइकन भी पोस्ट किया है.

niahhteo

यह भी पढ़ें

वहीं संजय कपूर, महीप कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर, जो लंबे समय से शाहरुख और गौरी के साथ करीबी दोस्त रहे हैं. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. साथ ही शनाया ने बचपन के दोस्त आर्यन के साथ सालों पुरानी फोटो शेयर की है. संजय कपूर ने अपनी, महीप और शाहरुख खान-गौरी की साथ की फोटो शेयर की है.

सिंगर मीका सिंह ने शाहरुख खान के साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा है ‘आर्यन खान और अन्य आरोपियों को जमानत मिलने के लिए बधाई, मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार इसे मंजूर कर लिया गया, भाई शाहरुख खान. भगवान के घर में देर है और अंधेर नहीं. आपने बिरादरी के लिए बहुत योगदान दिया है. भगवान आप और आपके परिवार दोनों को आशीर्वाद दें’.

गौरतलब है कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया, जो 2 अक्टूबर को समुद्र के बीच में गोवा जा रही थी. अब तक दो नाइजीरियाई नागरिकों सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोगों का सपोर्ट शाहरुख खान को मिला, हालांकि इस बीच कई लोगों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधी रखी.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *