आम आदमी पार्टी ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- सिसोदिया को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही CBI


विशेष संवाददाता, नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कस्टडी में रखकर सीबीआई उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है, ताकि वह झूठे कबूलनामे पर दस्तखत कर दें। पार्टी नेताओं ने इसके लिए बीजेपी और केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

रविवार को आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज, विधायक आतिशी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अलग-अलग प्रेस वार्ताओं में मनीष सिसोदिया को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप को दोहराते हुए बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीबीआई तो पहले दिन से कह रही है कि हमारे पास सारे सबूत हैं। फिर अब सीबीआई इस तरह से झूठे सबूत गढ़ने की कोशिश क्यों कर रही है और कोर्ट में यह क्यों कह रही है कि उनके पास शराब नीति का कैबिनेट नोट तक नहीं है। उन्होंने इस मामले में कांग्रेस को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि कांग्रेस विपक्षी एकता की पक्षधर नहीं है, बल्कि बीजेपी के साथ उसकी मौन सहमति है।

Manish Sisodia Jail: हाथ उठाकर कोर्ट परिसर में मुस्कुराते दिखे मनीष सिसोदिया, 20 मार्च तक भेजा गया जेल
आतिशी ने कहा कि यह देश के लिए बड़ी चिंता की बात है। अगर मनीष सिसोदिया को कस्टडी में इस तरह से टॉर्चर किया जा रहा है, तो फिर ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है। सीबीआई ने सिर्फ अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए झूठे आरोपों में मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया है।

संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के 18 लाख बच्चों को सुनहरा भविष्य देने वाले शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को नरेंद्र मोदी जबरन अपराधी बनाने का प्रयास कर रहे हैं। सिसोदिया के खिलाफ तो कोई सबूत नहीं है, लेकिन कर्नाटक में बीजेपी के जिस विधायक के बेटे के पास से रिश्वत के 6 करोड़ रुपये मिले हैं, उसके ऊपर सीबीआई क्या कार्रवाई कर रही है? पूरा देश इस बात को देख रहा है। समय आने पर दिल्ली और देश की जनता इसका जवाब देगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *