आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हैं हिंदी रीमेक


Laal Singh Chaddha Trailer Launched - India TV Hindi
Image Source : VIACOM 18 STUDIOS
Laal Singh Chaddha Trailer Launched

Highlights

  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज
  • करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी दिखे साथ
  • 11 अगस्त को रिलीज होगी द फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक

Laal Singh Chaddha Trailer: बॉलीवुड के मिस्टर परफेशनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर जोरदार वापसी करने जा रहे हैं। अमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का रविवार को ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर उत्साह बेहद बढ़ गया है। इस ट्रेलर में आमिर के साथ करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह जैसे सितारें भी दिख रहे हैं।

11 अगस्त को रिलीज ‘लाल सिंह चड्ढा’

आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बताते चलें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ एक ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। टॉम क्रूज स्टारर इस फिल्म को हॉलीवुड में साल 1994 में रिलीज किया गया था। आमिर खान की एक्स-वाइफ किरण राव इस हिंदी रीमेक की को-प्रोड्यूसर हैं और इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग भारत में सौ से ज्यादा जगहों पर की गई है।

यहां देखें लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर-

‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर में क्या दिखा?

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर में मोना सिंह ने आमिर खान की मां का रोल निभाते दिख रही हैं। इसमें आमिर के किरदार के बचपन से लेकर जवानी तक के सफर को दिखाया गया है। ट्रेलर में आमिर कभी सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं, तो कभी फौजी के गेटअप में। हर एक लुक में मिस्टर परफेशनिस्ट जोरदार दिख रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा ट्रेलर में कई सारे वॉर सीक्वेंस की झलक भी देखने को मिली है। वहीं इसमें करीना कपूर आमिर के साथ दिखी हैं। गौरतलब है कि इससे पहले आमिर खान और करीना कपूर फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में साथ दिखे थे, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

अनोखे अंदाज में हुई ट्रेलर की लॉन्चिंग

जितनी खास फिल्म इस लाल सिंह चड्ढा की कहानी है, उतनी ही खास इस फिल्म के ट्रेलर की लॉन्चिंग हुई। आमिर और करीना कपूर खान स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर 29 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में IPL 2022 के फाइनल मुकाबले के बीच लॉन्च किया गया। इसमें भी सबसे खास बात ये रही इस मैच के दौरान आमिर खान ने हिंदी कमेंट्री भी की है। यह पहली बार है जब किसी फिल्म का ट्रेलर वर्ल्ड टेलीविजन प्लेटफॉर्म और खेल जगत पर लॉन्च हुआ है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.