आधी कीमत पर मिल रहे हैं Sony, Jabra जैसे पॉपुलर ब्रांड के TWS Earbuds और ईयरफोन, ये हैं सभी ऑफर


​अमेज़न समर सेल 2022 (Amazon Summer Sale) लाइव हो गई है, और ग्राहकों को इस सेल में ऑफर्स की भरमार मिल रही है. ग्राहक यहां से फोन, ईयरफोन, फ्रिज, टीवी जैसे प्रोडक्ट को कम कीमत में घर ला सकते हैं. बात करें बेस्ट डील की तो ग्राहकों को यहां से सोनी, जबरा जैसे पॉपुलर ब्रांड के वायरलेस इयरफोन और हेडफोन को आधी कीमत पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है. आइए जानते हैं किस हेडफोन को कितने सस्ते में घर ला सकते हैं आप…

Samsung Galaxy Buds Pro: 6,990 रुपये में उपलब्ध है (असल कीमत 17,990 रुपये): सैमसंग Galaxy बड्स प्रो में ऑटोमैटिक वॉइस डिटेक्शन फीचर मिलता है, जो कि एम्बिएंट साउंट को एक्टिव कर देता है. कंपनी का दावा है कि ये 99% नॉइस कैंसिलेशन के साथ आता है.

​Jabra Elite Active 75t Earbuds: 7,999 रुपये में उपलब्ध है (असल कीमत: 16,999 रुपये)
जबरा Elite Active 75t ईयबरड एक प्रीमियम ईयरबड है, जो एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ आता है. इसकी डुअल कनेक्टिविटी का दावा है कि ये 24 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है.

​Oppo Enco Buds Bluetooth True Wireless: 1,799 रुपये में उपलब्ध है (असल कीमत: 3,999 रुपये)
इस किफायती ईयरबड पर 55% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी का दावा है कि ये 24 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है, जो कि चार्जिंग केस के साथ है. ईयरबड डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आता है.

​Sony WF-1000XM3 TWS earbuds: 8,999 रुपये में उपलब्ध है, जिसमें कि 1,000 अडिशनल डिस्काउंट कूपन जुड़ा हुआ है.
सोनी का ये ईयरबड 50% के डिस्काउंट के साथ पेश किया गया है. ये TWS ईयरबड ANC के साथ आता है, और ये 32 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है. इसमें एलेक्सा सपोर्ट भी मिलता है.

[mobileID=”rplG5FKWDcF” mobileBrand=”Samsung” mobileName=”Samsung Galaxy S22 Ultra 5G (8GB RAM + 128GB)” mobileDisplay=”quickView”]

​Jabra Elite 2 TWS earbuds: 2,999 रुपये में उपलब्ध है (असल कीमत: 5,999 रुपये)
Jabra के किफायती TWS ईयरबड्स में एर्गोनोमिक नॉइज़ कैंसिलिंग डिज़ाइन है. ये ईयरबड्स 7 घंटे की बैटरी लाइफ और 21 घंटे चार्जिंग केस देने का दावा करता है.

Tags: Amazon, Discount Sale, Portable gadgets, Tech news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.