आदित्य रॉय कपूर को है शादी में यकीन, अनन्या पांडे संग अफेयर की अटकलों पर दिया ये दिलचस्प जवाब!


आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अटकलों की मानें तो आदित्य इन दिनों एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को डेट रहे हैं. इसी बीच जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो एक्टर ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया है. एक्टर का कहना है कि वह शादी में काफी यकीन करते हैं हालांकि अभी उनके पास इसके लिए कोई सॉलिड प्लान नहीं है. वह अभी उनका पूरा ध्यान उनके करियर पर फोकस है.

आपको बता दें कि हाल ही में चैट शो ‘कॉफी विद करण के सीजन 7’ (Koffee with Karan) में जब अनन्या पांडे (Ananya Panday) साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) संग शामिल हुई थीं तब शो के होस्ट करण जौहर ने उनसे आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को लेकर एक सवाल किया था. करण ने अनन्या पूछा था कि क्या वह आदित्य को डेट कर रही हैं? क्योंकि अटकलें हैं कि अनन्या, करण की पार्टी में आदित्य के साथ ही पार्टी में गईं थी और दोनों काफी क्लोज नजर आए. करण के इस सवाल पर वह काफी शॉक्ड हो गई थीं. हालांकि करण के इस सवाल के बाद से अनन्या-आदित्य की डेटिंग अटकलें फिर से जोर पकड़ने लगीं.

डेटिंग अफवाहें पर नहीं की बात
अनन्या संग डेटिंग अटकलों के बीच जब ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की बातचीत में आदित्य रॉय कपूर नेअपनी डेटिंग अफवाहें पर कोई बात नहीं की. हालांकि उन्होंने ये जरूर शेयर किया वह अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी कबूल किया कि वह किसी ने एक्टर को कभी भी कम्पेटटिव के रूप नहीं देखा.


रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने कहा, “परिवार के साथ समय बिताना, गिटार बजाना, खेल खेलना और यात्रा करना – ये ऐसी चीजें हैं जो मुझे शांति देती हैं. ये ऐसी चीजें हैं जिनमें आप खो सकते हैं. जैसे जब आप ट्रेवल करते हैं, तो आप हमेशा तरोताजा होकर वापस आते हैं, जीवन के प्रति एक अलग दृष्टिकोण के साथ जो बेहद शांतिपूर्ण लगता है ”.

शादी पर दिया जवाब
बातचीज में आगे जब एक्टर से शादी से जुड़ा एक सवाल किया गया तो जवाब देते हुए आदित्य ने कहा, “मैं पूरी तरह से शादी में विश्वास करता हूं. अगर यह होता है, तो होगा ही. यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं एक्सप्रेस करने की कोशिश कर रहा हूं. मैं हर दिन को वैसे ही लेता हूं जैसे कि आता है इसलिए अगर शादी करनी है, तो होगी. मेरे पास अभी कोई सॉलिड प्लान नहीं है हालांकि यह एक सुनिश्चित है. ”

Tags: Aditya Roy Kapur, Ananya Panday, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.