अवैध रिश्तों में उलझी दोहरे हत्याकांड की कहानी सुलझी, भाई ने ही भाई-भाभी को दे डाली भयानक मौत


हाइलाइट्स

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना इलाके में हुई थी यह वारदात
छोटे भाई ने बड़े भाई को नाबालिग के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने इलाके में दो दिन पहले हुई पति-पत्नी की हत्या (Murder of husband and wife) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक के छोटे भाई ने ही अपने नाबालिग रिश्तेदार के साथ मिलकर की थी. हत्या के पीछे कारण मृतक और आरोपी भाई दोनों के परिवार की ही एक महिला से गलत संबंध होना सामने आया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग को भी निरुद्ध कर लिया गया है. पुलिस पूरी गहनता से इस दोहरे हत्याकांड के तार सुलझाने में जुटी है.

सीमलवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया की 15 सितंबर को चौरासी थाना इलाके के बेडसा गांव में 50 वर्षीय रामा भगोरा और उसकी पत्नी आशा भगोरा का शव उनके घर में मिले थे. किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से दोनों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. पुलिस ने मृतक रामा के भाई थावरा भगोरा की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. इसके लिये चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था.

आरोपियों ने कबूला गुनाह
जांच के दौरान पुलिस का शक रामा भगोरा के सबसे छोटे भाई मणिलाल भगोरा पर गया. इस पर पुलिस ने मणिलाल भगोरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में मणिलाल भगोरा ने अपने सबसे बड़े भाई रामा और भाभी आशा की हत्या अपने नाबालिग रिश्तेदार के साथ मिलकर करना कबूल कर लिया. इस पर पुलिस ने मणिलाल भगोरा को गिरफ्तार कर नाबालिग को निरुद्ध कर लिया.

गलत संबंधों के चलते की गई थी हत्या
पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया की हत्या की यह वारदात परिवार में ही पनपे अवैध संबंधों के कारण की गई थी. रामा भगोरा और मणिलाल दोनों भाइयों के परिवार की ही एक महिला से गलत संबंध थे. इसलिये मणिलाल ने अपने बड़े भाई रामा को रास्ते से हटाने के लिए एक साजिश रची. इसके लिये उसने परिवार के एक नाबालिग को तैयार किया. उसके बाद मणिलाल उस नाबालिग को लेकर 14 सितंबर की को बड़े भाई के घर पहुंचा. वहां दोनों ने तलवार से सोते हुए रामा व उसकी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी और फिर फरार हो गए. पुलिस फिलहाल मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Tags: Crime News, Dungarpur news, Murder case, Rajasthan news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.